News Nation Logo

Alert:आतंकियों ने बनाई 200 लोगों की सूची, भारत के खिलाफ बड़ी साजिश

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से आए दिन आ रही आतंकी गतिविधियों खबरें सोची-समझी रणनीति है. खुफिया एजेंसियों ने भारत को अलर्ट रहने को कहा है. क्योंकि पाकिस्तान समर्थित आईएसआई बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Oct 2021, 08:39:22 PM
jammu

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सूची में कश्मीरी पंडितों सहित स्थानीय व्यापारी शामिल
  • बैठक कर बनया जा रहा कश्मीर में तनाव बरकरार रखने का प्लान 
  • आईएसआई के आलाधिकारी रच रहे बड़ी साजिश 

नई दिल्ली :

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से आए दिन आ रही आतंकी गतिविधियों खबरें सोची-समझी रणनीति है. खुफिया एजेंसियों ने भारत को अलर्ट रहने को कहा है. क्योंकि पाकिस्तान समर्थित आईएसआई बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. खबरों के मुताबिक कश्मीर में नया आतंकी संगठन बनाने की कवायद चल रही है. साथ ही वहां के गैर स्थानीय लोगों को हिट लिस्ट में शामिल किया गया है..जिसमें कश्मीरी पंडित, व्यापारी व मीडियाकर्मी शामिल हैं. ऐसे 200 लोगों के गाड़ियों के नंबर तक को सूची में शामिल किए जाने की सूचना है. 

यह भी पढें :बेरहम टीचर ने स्टूडेंट को दी थर्ड डिग्री, जुर्म बस इनता सा... देखें वीडियो

नया मुखौटा संगठन बनाने की तैयारी 
खुफिया जानकारी के अनुसार, इसी बैठक में एक नया मुखौटा आतंकी संगठन बनाने का फैसला किया गया. यह आतंकी समूह भविष्‍य में टारगेट किलिंग को अंजाम देगा. साथ ही इसकी जिम्‍मेदारी भी अपने सिर लेगा. यही नहीं, ऑपरेशन के लिए संसाधन जुटाना, लोगों को तैयार करना और नेटवर्क इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर बनाना भी इसी के जिम्‍मे होगा.. आपको बता दें कि बीते साल आईएसआई ने लश्‍कर-ए-तैयबा (LeT) के लिए द रजिस्‍टेंस फ्रंट (TRF) नाम का मुखौटा संगठन शुरू किया था.. यह अभी कश्‍मीर में ज्‍यादातर हमलों की जिम्‍मेदारी लेता है. ताजा अलर्ट से पता चलता है कि टारगेट किलिंग का सिलसिला अभी थमने वाला नहीं है..

RSS और बीजेपी निशाने पर 
सूत्रों का दावा है की आतंकी संगठन के निशाने पर कश्मीर में आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. इसका ताजा उदाहरण हाल ही में कश्मीर के हालात हैं. पिछले कई दिनों में कई व्यापारी और मजदूरों को निशाना बनाया गया है..

First Published : 17 Oct 2021, 08:39:22 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो