logo-image

मुस्लिम वोट हासिल करने के लिए इस्लाम भी कबूल कर सकते हैं अखिलेश : यूपी मंत्री

मुस्लिम वोट हासिल करने के लिए इस्लाम भी कबूल कर सकते हैं अखिलेश : यूपी मंत्री

Updated on: 03 Nov 2021, 06:20 PM

बलिया (यूपी):

उत्तर प्रदेश के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव मुसलमानों को खुश करने के लिए इस्लाम भी कबूल कर सकते हैं।

उन्होंने यह भी दावा किया कि सपा प्रमुख को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का संरक्षण प्राप्त है।

मंत्री ने अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए सपा और अखिलेश पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, हो सकता है कि उन्हें पड़ोसी देश की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) से भी वित्तीय सहायता मिल रही हो।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब इस्लामी दुनिया के लिए एक चुनौती बन गए हैं।

मंत्री ने कहा, अखिलेश यादव को उनका पूरा समर्थन मिल रहा है। अखिलेश को आईएसआई से संरक्षण और सुझाव मिल रहे हैं। उन्हें उनसे वित्तीय सहायता भी मिल सकती है।

उन्होंने आगे कहा, मुसलमानों को खुश करने के लिए, यादव ने नमाज अदा की थी और रोजा (उपवास) किया था। वह वोट पाने के लिए धर्म परिवर्तन भी कर सकते हैं।

मंत्री का बयान ऐसे समय पर सामने आया है, जब अखिलेश यादव ने महात्मा गांधी, सरदार वल्लभभाई पटेल, जवाहरलाल नेहरू और पाकिस्तान के संस्थापक मुहम्मद अली जिन्ना को स्वतंत्रता सेनानी बताते हुए उन्हें एक समान शख्सियत करार दिया था।

संसदीय मामलों के राज्य मंत्री शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा, यह आईएसआई के निर्देश पर है कि अखिलेश यादव जिन्ना का महिमामंडन कर रहे हैं। वह बयान जारी कर रहे हैं कि पाकिस्तान और तालिबान भी उन्हें चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.