logo-image

Air India: एयर इंडिया विमान में फिर हुआ हंगामा, क्रू मेंबर पर यात्री ने कर दिया हमला, दी गालियां

Air India: विमानों में नहीं थम रहा यात्रियों की बदसलूकी का माला, एक बार फिर एयर इंडिया की फ्लाइट में आपा खो बैठा पैसेंजर, क्रू मेंबर से की गाली गलौज और मारपीट

Updated on: 30 May 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली:

Air India: विमानों में इन दिनों यात्रियों की ओर से हंगामे के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. एक बार फिर ऐसा ही एक हंगामे का मामला सामने आया है. इस बार भी विमान एयर इंडिया का है और यहां एक यात्री ने ना सिर्फ क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी की बल्कि उसे पीटने के साथ-साथ गालियां भी दी हैं. वहीं इस मामले पर एयर इंडिया की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है. एयर इंडिया के वक्ता ने कहा है कि, यात्री को एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग के बाद सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया गया है. 

क्या है मामला
दरअसल एयर इंडिया की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, मामला 29 मई का है .जब एयर इंडिया का विमान AI882 में एक यात्री ने विमान में मौजूद क्रू सदस्य और अन्य यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. इस यात्री ने क्रू मेंबर को किसी बात पर गुस्से में आकर गालियां देना शुरू की. फिर भी इस यात्री का मन नहीं भरा तो उसने हाथ भी उठा दिया. 

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी ने राष्ट्र को समर्पित किया नया संसद भवन, लोकसभा में सेंगोल स्थापित

रेगुलेटर को दी गई जानकारी
यात्री के व्यवहार को लेकर विमान कंपनी की ओर से रेगुलेटर को भी जानकारी दी गई है. हालांकि विमान के प्रवक्ता की मानें तो यात्री का गुस्सा विमान से उतरने के बाद भी शांत नहीं हुआ था और वो लगातार गाली गलौज कर रहा था. हालांकि विमान को उतारने के बाद उसे तुरंत सुरक्षाकर्मियों को सौंपा  गया. 

गोवा से दिल्ली आ रही थी फ्लाइट
मिली जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया का विमान गोवा से दिल्ली जा रहा था. इसी दौरान शख्स ने बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया. बता दें कि ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले 10 अप्रैल को भी इसी तरह दिल्ली से लंदन जा रहे विमान में भी यात्री की ओर से इस तरह की घटना सामने आई थी. जब एक पैसेंजर ने दो महिला क्रू सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया था.