logo-image

एयर इंडिया की कोलकाता-दिल्ली फ्लाइट में व्यक्ति ने किया धूम्रपान, मामला दर्ज

एयर इंडिया की कोलकाता-दिल्ली फ्लाइट में व्यक्ति ने किया धूम्रपान, मामला दर्ज

Updated on: 07 Mar 2023, 02:10 AM

नई दिल्ली:

एयर इंडिया की कोलकाता-दिल्ली फ्लाइट में एक यात्री के खिलाफ विमान के शौचालय में कथित रूप से धूम्रपान करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

घटना 4 मार्च की बताई जा रहा है और यात्री की पहचान अनिल मीणा के रूप में हुई। सूत्रों के मुताबिक, फ्लाइट के शौचालय में धूम्रपान करते पकड़े जाने के बाद एयर इंडिया के अधिकारी ने यात्री को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने दिल्ली एटीसी को घटना के बारे में सूचित किया गया था और आईजीआई हवाई अड्डे पर फ्लाइट के उतरते ही यात्री को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया था। अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में व्यक्ति ने खुलासा किया कि वह एक चेन स्मोकर है।

दिल्ली पुलिस ने रविवार को न्यूयॉर्क-दिल्ली अमेरिकन एयरलाइंस फ्लाइट में साथी यात्री पर पेशाब करने के आरोप में एक छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के समय छात्र शराब के नशे में बताया जा रहा है।

यह घटना कथित तौर पर फ्लाइट संख्या एए292 में हुई। फ्लाइट ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क से उड़ान भरी और शनिवार रात 10.12 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे पर उतरी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.