News Nation Logo

लाल किले की घटना के बाद दीप सिद्धू ने जारी किया वीडियो, कहा- जांच में होऊंगा शामिल, चाहिए कुछ वक्त

लाल किले पर धार्मिक झंडा लगाने के मामले में आरोपी दीप सिद्धू ने एक वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर बताया है. बता दें कि धार्मिक झंडा लगाने के आरोप में सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 29 Jan 2021, 12:50:12 PM
Deep Sidhu

दीप सिद्धू (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

दिल्ली के लाल किले की प्रचार पर किसी धर्म का झंडा लगाए जाने से देश में बवाल मचा है. किसान संगठनों समेत तमाम विपक्षी दल पंजाब के एक्टर दीप सिद्धू को दोषी ठहरा रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के साथ दीप सिद्धू की तस्वीर सामने आई थी. हालांकि अब लाल किले पर धार्मिक झंडा लगाने के मामले में आरोपी दीप सिद्धू ने एक वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर बताया है. सिद्धू ने कहा है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है, फिर भी वह जांच में शामिल होंगे, लेकिन उन्हें कुछ वक्त चाहिए.

यह भी पढ़ें: सरकार से फिर बात करना चाहते हैं टिकैत, महापंचायत के बीच जवाब का है इंतजार 

बता दें कि धार्मिक झंडा लगाने के आरोप में सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दीप सिद्धू ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि उन्हें सच्चाई सामने लाने के लिए कुछ वक्त चाहिए और उसके बाद वह जांच में शामिल होंगे. उसने कहा, 'मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है और लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है. पहले तो मैं यह संदेश देना चाहता हूं कि मैं जांच में शामिल होउंगा.' सिद्धू ने कहा कि सच्चाई सामने लाने के लिए उन्हें कुछ वक्त चाहिए.

दीप सिद्धू ने कहा, 'क्योंकि गलत सूचना फैलाई गई है और वह जनता को गुमराह कर रही है. इसलिए मुझे सच्चाई सामने लाने के लिए कुछ वक्त चाहिए और उसके बाद मैं जांच में शामिल होउंगा.' वीडियो में सिद्धू ने कहा, 'जांच एजेंसियों से मेरा अनुरोध है... जब मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, तो मैं क्यों भागूंगा और क्यों डरूंगा. मुझे भय नहीं है. मैंने कुछ गलत नहीं किया है और यह सामने आ जाएगा.'

यह भी पढ़ें: कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के समर्थन में पप्पू यादव पटना में अनशन पर बैठे

सिद्धू ने जांच एजेंसियों और पुलिस विभाग से कहा है कि वह दो दिन में उनके सामने पेश होंगे. उन्होंने कहा, 'जिस प्रकार की अफवाहें फैलाई जा रही हैं, वह तथ्यों पर आधारित नहीं हैं. मुझे तथ्यों पर आधारित सच्चाई सामने लाने के लिए दो दिन चाहिए और मैं सारे साक्ष्य और सबूत इकट्ठा करूंगा.'

उल्लेखनीय है कि जिस समय लाल किले पर धार्मिक और किसान झंडे लगाए गए थे, तब सिद्धू वहां मौजूद था.  इस घटना के बाद जबदस्त आक्रोश फैल गया था. इस संबंध में एक प्राथमिकी में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू का नाम भी दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Jan 2021, 12:49:59 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.