News Nation Logo
Banner

काली मूवी के बाद अब द वीक में छपी भगवान शंकर व मां काली की अश्लील तस्वीरें

काली मूवी की विवादित पोस्टर के बाद अब द वीक नामक पत्रिका में भगवान शंकर और माता काली की अश्लील तस्वीर छापने का मामला सामने आया है. हिंदूवादी नेता प्रकाश शर्मा ने पत्रिका पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 04 Aug 2022, 10:14:08 PM
THE WEEK

अब द वीक में छपी भगवान शंकर व मां काली की अश्लील तस्वीरें (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

काली मूवी की विवादित पोस्टर के बाद अब द वीक नामक पत्रिका में भगवान शंकर और माता काली की अश्लील तस्वीर छापने का मामला सामने आया है. हिंदूवादी नेता प्रकाश शर्मा ने पत्रिका पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में शर्मा ने शिकायत कानपुर पुलिस कमिश्नर से की है. प्रकाश शर्मा का कहना है कि बीती 30 जुलाई को दिल्ली से जब कानपुर आते वक्त उन्होंने बुक स्टाल से द वीक मैग्जीन खरीदी थी. उन्होंने अध्ययन के दौरान पाया कि उसके पेज नंबर 62 और 63 पर दिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाली मां काली और शंकर जी की अश्लील फोटो छपी थी.


शर्मा के मुतबाकि मैगजीन में छपी फोटो में भगवान शंकर को जमीन पर नग्न पड़े हुए दिखाया गया है और उनके ऊपर मां काली भी नग्न अवस्था में खड़ी हुई दिखाई गई है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि ये तस्वीर हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करने वाली है. शर्मा ने कहा है कि इस पत्रिका ने हिन्दू देवी देवताओं को जिस तरह से दिखाया गया है. उससे हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हो रही है. इस मामले को लेकर शर्मा ने जॉइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी से शिकायत की है. मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दे दिए है.

ये भी पढ़ेंः संजय राउत के बाद अब उनकी पत्नी वर्षा राउत को ED ने भेजा समन

गौरतलब है कि इससे पहले मां काली फिल्म के एक पोस्टर को लेकर देशभर में जमकर विवाद हुआ था. इस दौरान भाजपा और हिंदूवादी संगठनों की ओर से बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा था.

First Published : 04 Aug 2022, 10:14:08 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.