logo-image

देहरादून में छुट्टी के बाद स्‍कूल खुले, कई शिक्षक व प्रधानाचार्य रहे नदारद

देहरादून में छुट्टी के बाद स्‍कूल खुले, कई शिक्षक व प्रधानाचार्य रहे नदारद

Updated on: 01 Jul 2023, 09:40 PM

1 जुलाई:

गर्मियों की छुट्टी के बाद शनिवार को खुले सरकारी विद्यालयों में पड़े छापे में कई शिक्षक गायब मिले। मुख्य शिक्षाधिकारी प्रदीप रावत के नेतृत्व में देहरादून जिले के विद्यालयों के आकस्मिक निरीक्षण में गायब कई शिक्षकों के वेतन पर रोक लगा दी। कुछ से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है।

देहरादून शहर में स्थित साधुराम इंटर कालेज के सभी कर्मचारियों का वेतन रोक दिया गया। गुरुनानक गर्ल्स इंटर कालेज, रेसकोर्स की प्रधानाचार्य से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इसके अलावा दूरदराज चकराता व कालसी के विद्यालयों से गायब शिक्षको पर भी कार्रवाई की गई है। बिना अवकाश लिए व व्हाट्सएप्प में अवकाश लेने वाले प्रधानाचार्य व प्रिंसिपल से भी स्पष्टीकरण मांगा गया है। कुछ स्कूलों में छात्र भी नजर नहीं आए। कार्यालय आदेश आज दिनांक 1.7.2023 को जनपद देहरादून के अंर्गत कार्यरत मुख्य शिक्षा अधिकारी, जिला शिक्षा अधिकारी, समस्त खंंड शिक्षा अधिकारियों तथा उपशिक्षा अधिकारियों द्वारा विद्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.