logo-image

मनीष सिसोदिया का दावा, हिमाचल प्रदेश में भाजपा जल्द बदलेगी सीएम 

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को प्रदेश का सीएम बनाना चाहती है

Updated on: 07 Apr 2022, 01:51 PM

highlights

  • कहा, केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस देशभर में उम्मीद बनता जा रहा है
  • अरविंद केजरीवाल से लोगों को उम्मीद है

नई दिल्ली:

पंजाब में बड़ी जीत के बाद आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद हैं. हिमाचल प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होना है. आम आदमी पार्टी (आप) की नजरें अब इस पहाड़ी राज्य पर है. पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हाल में हिमाचल का दौरा किया था. अब इस बीच  दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप के नेता मनीष सिसोदिया ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को प्रदेश का सीएम बनाना चाहती है. सिसोदिया ने कहा, केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस देशभर में उम्मीद बनता जा रहा है और इससे BJP में खौफ बढ़ रहा है. जहां भी चुनाव होते हैं, यही माहौल बन रहा है कि अरविंद केजरीवाल को एक मौका देना चाहिए.

ये भी पढ़े: कांग्रेस नेता अरुण यादव शराब दुकान पर उमा भारती के साथ पत्थर फेंकने को तैयार

गुजरात और हिमाचल में जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला है. अब BJP अरविंद केजरीवाल से इतनी घबरा गई है कि हिमाचल में अपने सीएम जयराम ठाकुर को बदलने जा रही है. उन्होंने इतने दिनों में कुछ नहीं किया, साढ़े 4 साल की नाकामी को छुपाने के लिए जयराम ठाकुर को हटाकर BJP अनुराग ठाकुर को सीएम बनाने जा रही है. लेकिन मैं इतना कहूंगा कि साढ़े 4 साल में आपने कुछ नहीं किया, अब मंत्री बदलो या सीएम बदलो कुछ नहीं होने वाला है. अरविंद केजरीवाल से लोगों को उम्मीद है.

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में होने वाले चुनाव को केंद्र में रखकर 'आप' अपने संगठन में भी बदलाव कर रही है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को हिमाचल प्रदेश का जिम्मा दिया गया है. अरविंद केजरीवाल इस सप्ताह हिमाचल के दौरे पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने रोड शो किया था. रोड शो में हिस्सा लेने के लिए हजारों की तादाद में लोग पहुंचे थे. 'आप' मुखिया का दावा है कि  हिमाचल प्रदेश में हमें सरकार बनाने का भरोसा है. हमने पंजाब में 20 दिन के अंदर भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है. अब हिमाचल प्रदेश की बारी है. प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाना है.