logo-image

कांग्रेस नेता अरुण यादव शराब दुकान पर उमा भारती के साथ पत्थर फेंकने को तैयार

कांग्रेस नेता अरुण यादव शराब दुकान पर उमा भारती के साथ पत्थर फेंकने को तैयार

Updated on: 07 Apr 2022, 01:45 PM

टीकमगढ़:

मध्य प्रदेश में शराबबंदी की पक्षधर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा राजधानी भोपाल की शराब दुकान पर की गई पत्थरबाजी की गूंज अब भी सुनाई दे रही है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर उमा भारती उन्हें शराब दुकान पर पत्थर फेंकने बुलाएंगे तो वे भी उनके साथ खड़े होंगे।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यादव ने बीते 2 दिनों में बुंदेलखंड के दतिया, निवाड़ी और टीकमगढ़ जिलों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जनता के हितों पर कुठाराघात कर रही है और उसकी जन विरोधी नीतियों के खिलाफ ही वे सड़कों पर उतरे हैं। उनका दावा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।

राज्य में शराबबंदी को लेकर उठ रही मांगों के सवाल पर यादव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती उन्हें बुलाएंगी तो वह उनके साथ जाकर खुद शराब की दुकान पर पत्थर फेंकेगे और दुकान को बंद भी कराएंगे।

पिछले दिनों व्यापम परीक्षा में सामने आई गड़बड़ी का जिक्र करते हुए यादव ने कहा कि एक बार फिर व्यापम में होने वाली गड़बड़ियों की हकीकत सामने आ गई है, मगर मौजूदा सरकार मौन साधे बैठी हुई है। लेकिन मौन रहकर सरकार अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं पाएगी। प्रदेश का युवा और आमजन इस जनविरोधी सरकार की हकीकत को जान गया है। अगले विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.