logo-image
लोकसभा चुनाव

India Pakistan Tension: बीकानेर के सरहदी इलाकों में देखा गया संदिग्ध गुब्बारे जैसा ड्रोन, लोगों ने पुलिस को दी सूचना

चश्मदीदों के मुताबिक बज्जू इलाके के संतोषनगर के पास एक अजीब सी उड़ता हुआ यंत्र देखा गया जो इलाके में 10 मिनट चक्कर लगा कर वापस बार्डर की ओ

Updated on: 28 Feb 2019, 03:14 PM

बीकानेर:

राजस्थान के बीकानेर में गुब्बारे जैसा ड्रोन देखा गया है. इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी है. चश्मदीदों के मुताबिक बज्जू इलाके के संतोषनगर के पास एक अजीब सी उड़ता  हुआ यंत्र देखा गया जो इलाके में 10 मिनट चक्कर लगा कर वापस बार्डर की ओर लौट गया. लोगों ने देखा कि आज कुछ अजीब सी चीज हवा में उनके घरों के ऊपर से उड़ती जा रही थी. जो कि थोड़ी देर तक आस - पास के इलाकों का जायजा लिया और फिर वापस बार्डर की ओर चला गया. इसी कारण से वहां के रहाइशी लोगों को थोड़ा शक हुआ और लोगों ने तुरंत पुलिस के इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: India Pakistan Tension: भारत के द्वारा गिराए गए F-16 विमान की तस्वीर आई सामने

इसके पहले भी बार्डर इलाकों में ऐसे गुब्बारे जैसे यंत्र देखे जाने की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन इस बार यह ज्यादा महत्व रखता है क्योंकि भारत और पाकिस्तान अभी एक - दूसरे से युद्ध के कगार पर खड़े हैं.

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के बीच के संबंध काफी खराब चुके हैं और दोनों देशों में जंग जैसे हालात हैं. ऐसे समय में संदिग्ध गुब्बारे के देखे जाने से लोगों में हलचल मच गई. कल ही सेना ने बार्डर के आस- पास रह रहे लोगों को निर्देश जारी किए थें कि वे किसी भी तरह के संदिग्ध फोन कॉल या किसी संदिग्ध व्यक्ति से सतर्क रहें. बता दें कि आज सुबह जैसलमेर से एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया था जिससे पूछताछ जारी है.

यह भी देखें - Surgical Strike 2 : 200 घंटे की तैयारी, पाकिस्तान पर पड़ी भारी देखिए VIDEO