News Nation Logo

शादी के बाद दूल्हा बारातियों संग पहुंचा किसान आंदोलन में, किया ये बड़ा काम

अमृतसर का दूल्हा दिल्ली में शादी करने आया था. इस दौरान उसने अपनी गाड़ी और बारातियों की गाड़ी पर 'हम किसानों के समर्थन' में पम्पलेट लगाया. इसके बाद वो किसानों से मिले और अपना समर्थन दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Dec 2020, 03:33:14 PM
groom

शादी के बाद दूल्हा बारातियों संग पहुंचा किसान आंदोलन में, किया ये काम (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

नए कृषि कानूनों (New Farm Law) के खिलाफ किसानों का हल्लाबोल जारी है. किसानों के आंदोलन में जहां राजनीतिक दल भी अपना-अपना झंडा ताने खड़े हैं. वहीं आम लोगों का भी सपोर्ट किसानों को खूब मिल रहा है. ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है, जहां शादी करने जा रहा दूल्हा और बाराती ने आंदोलन कर रहे किसानों से मुलाकात की और अपना सपोर्ट दिया.

अमृतसर का दूल्हा दिल्ली में शादी करने आया था. इस दौरान उसने अपनी गाड़ी और बारातियों की गाड़ी पर 'हम किसानों के समर्थन' में पम्पलेट लगाया. इसके बाद वो किसानों से मिले और अपना समर्थन दिया. दूल्हे और बारातियों का कहना था कि वो किसानों के साथ खड़े हैं.

दूल्हे ने एएनआई से बातचीत में कहा, 'मैं दिल्ली शादी करने दिल्ली गया और किसानों से मुलाकात की. मैं कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए अपने समर्थन को मजबूत करना चाहता हूं.

इधर, उग्र होते प्रदर्शन के बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और कृषि राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की. केंद्र सरकार किसानों के साथ बैठकर जल्द से जल्द मामले का हल निकालना चाहती है. 

इसे भी पढ़ें:कफील खान मुद्दे पर योगी सरकार ने HC के आदेश को SC में चुनौती दी

वहीं किसान आंदोलन का आज 18वां दिन है. दिल्ली-जयपुर हाईवे को किसानों ने आज जाम किया है. उनकी मांग है कि जब तक नए कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया जाता है तब तक आंदोलन जारी रहेगा.  

First Published : 13 Dec 2020, 03:28:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.