News Nation Logo
Banner

गुजरात में Foreign return 3 यात्री Omicron से संक्रमित, 148 पहुंचा आंकड़ा

तीन नए केस आने के बाद देश में अब ओमीक्रॉन वेरिएंट का आंकड़ा 148 तक पहुंच गया है.  आनंद जिले के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एम टी छारी ने कहा, व्यक्ति का नमूना बाद में ओमीक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित पाया गया. 

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 19 Dec 2021, 01:59:02 PM
3 New omicron cases in Gujarat

3 New omicron cases in Gujarat (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • गुजरात में Omicron (ओमीक्रॉन) के तीन और नए केस मिले
  • इन मरीजों में एक पुरुष, एक महिला और एक 15 साल का लड़का शामिल
  • इसके साथ ही राज्य में कुल केसों की संख्या 10 हो गई है

गांधीनगर :  

गुजरात में कोरोना के नए वेरिएंट Omicron (ओमीक्रॉन) के तीन और नए केस मिले हैं. इन मरीजों में एक पुरुष, एक महिला और एक 15 साल का लड़का शामिल है. इसके साथ ही राज्य में कुल केसों की संख्या 10 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि वे सभी स्थिर हैं. उन्होंने कहा कि उन सभी को विभिन्न अस्पतालों में क्वारंटाइन कर दिया गया है. गुजरात में ओमीक्रॉन वेरिएंट वाले कोविड -19 रोगियों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है. इन तीन यात्रियों में से दो ब्रिटेन से और एक दुबई से लौटा था. गांधीनगर के नगर आयुक्त धवल पटेल ने कहा कि शनिवार को गांधीनगर के एक 15 वर्षीय लड़के में भी यूके से लौटने के बाद ओमीक्रॉन वेरिएंट का पता चला है. 

यह भी पढ़ें : देश में Omicron के 145 केस, Christmas और New Year को लेकर बढ़ी चिंता

तीन नए केस आने के बाद देश में अब ओमीक्रॉन वेरिएंट का आंकड़ा 148 तक पहुंच गया है.  आनंद जिले के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एम टी छारी ने कहा, व्यक्ति का नमूना बाद में ओमीक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित पाया गया. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि एनआरआई ने 15 दिसंबर को यूके से आने के तुरंत बाद अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया जिसे बाद में पॉजिटिव पाया गया. राज्य में जिन 10 लोगों में ओमीक्रॉन वेरिएंट पाए गए हैं उनमें जामनगर के तीन, सूरत और वडोदरा के दो-दो और गांधीनगर, मेहसाणा और आणंद के एक-एक मरीज शामिल हैं. जामनगर में मिले तीन मरीज पहले ही डिस्चार्ज हो चुके हैं.

First Published : 19 Dec 2021, 01:51:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.