logo-image

ग्रीस का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार मिलना पीएम मोदी के नेतृत्व, राजनीतिक कौशल को एक और मान्यता : नड्डा

ग्रीस का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार मिलना पीएम मोदी के नेतृत्व, राजनीतिक कौशल को एक और मान्यता : नड्डा

Updated on: 25 Aug 2023, 11:10 PM

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ग्रीस सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ग्रीस के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार ग्रैंड क्रॉस ऑफ द ऑर्डर ऑफ ऑनर से सम्मानित करने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और राजनीतिक कौशल को एक और मान्यता करार दिया है।

जेपी नड्डा ने एक्स कर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ग्रीस द्वारा द ग्रैंड क्रॉस ऑफ द ऑर्डर ऑफ ऑनर से सम्मानित किया जाना उनके राजनीति कौशल और त्रुटिहीन नेतृत्व की एक और मान्यता है।

नड्डा ने 1.4 अरब भारतीयों के संकल्प की बात करते हुए आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने वसुधैव कुटुंबकम के आह्वान को वैश्विक मंच पर सबसे आगे रखा है और उन्हें दिया गया हर सम्मान हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के 1.4 अरब भारतीयों के संकल्प का प्रमाण है।

आपको बता दें कि ग्रीस यात्रा पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ग्रीस की सरकार ने अपने सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार द ग्रैंड क्रॉस ऑफ द ऑर्डर ऑफ ऑनर से सम्मानित किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.