logo-image

गन्स एंड गुलाब की तरह राजकुमार राव के साथ मेरी ऑफ स्क्रीन भी दोस्ती है : मनुज शर्मा

गन्स एंड गुलाब की तरह राजकुमार राव के साथ मेरी ऑफ स्क्रीन भी दोस्ती है : मनुज शर्मा

Updated on: 29 Aug 2023, 06:00 PM

मुंबई:

एक्टर मनुज शर्मा, जिन्हें हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज गन्स एंड गुलाब्स में अपने काम के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, ने कहा है कि उनके सह-अभिनेता और बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव के साथ न सिर्फ उनकी ऑन-स्क्रीन दोस्ती है, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी है। 

सीरीज में, मनुज गैंग के एक गुर्गे की भूमिका निभाते हैं, जो अफीम का कारोबार करता है। वह जल्द ही राजकुमार के किरदार टीपू का करीबी दोस्त बन जाता है, जो 4 कट आत्माराम के गुलशन देवैया के किरदार से अपने सबसे अच्छे दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए गिरोह में शामिल हो जाता है।

राजकुमार के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए मनुज ने आईएएनएस को बताया, गन्स एंड गुलाब्स का हिस्सा बनना वास्तव में एक अद्भुत यात्रा रही है। सेट पर राज कुमार भाई के साथ मेरा जो रिश्ता था, वह कुछ खास था। हमारे किरदारों की ऑन-स्क्रीन दोस्ती ऑफ-स्क्रीन भी थी, जिससे शो केवल एक्टिंग के बारे में नहीं, बल्कि वास्तविक कनेक्शन और साझा क्षणों के बारे में था।

उन्होंने आगे कहा, मेरे पसंदीदा निर्देशक राज एंड डीके के मार्गदर्शन से, यात्रा वास्तव में अविश्वसनीय रही। यह मेरे लिए एक उपलब्धि है क्योंकि उनके साथ काम करना हमेशा से मेरी इच्छा रही है।

उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर सीरीज की शूटिंग के अनुभव के बारे में एक पोस्ट भी साझा किया था। शो की मेकिंग की कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मुझे गन्स एंड गुलाब्स के सेट पर अविश्वसनीय समय बिताने का मौका मिला। यह कितनी बढ़िया सीख रही है। मुझे अपने पास रखने के लिए राज एंड डीके सर को धन्यवाद।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.