logo-image

लालू प्रसाद और शिवानंद तिवारी ने पटना के मरीन ड्राइव का दौरा किया, जुटी भीड़

लालू प्रसाद और शिवानंद तिवारी ने पटना के मरीन ड्राइव का दौरा किया, जुटी भीड़

Updated on: 16 Aug 2023, 04:20 PM

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के साथ गंगा नदी के तट पर स्थित जेपी गंगा पाथवे का दौरा किया, जिसे आमतौर पर पटना के मरीन ड्राइव के रूप में जाना जाता है।

पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे लालू इन दिनों अधिक मजबूत और फिट नजर आ रहे हैं। वह अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर नजर आते हैं। वह मंगलवार को यहां स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान गांधी मैदान भी गये थे।

लालू प्रसाद ने अपने जेपी आंदोलन के साथी शिवानंद तिवारी के साथ मंगलवार शाम एसयूवी पर बने एक विशेष रथ में मरीन ड्राइव का दौरा किया और लोगों से बातचीत की। दोनों नेताओं ने क्षेत्र का निरीक्षण किया और तेजस्वी यादव के पास मौजूद सड़क निर्माण मंत्रालय द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की।

मरीन ड्राइव के दूसरे चरण का उद्घाटन 14 अगस्त को सीएम नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में किया था। इसके साथ, दीघा से गायघाट के बीच 12.8 किमी का स्‍ट्रेच भी जनता के लिए खोला गया है और मोटर चालक केवल 15 मिनट में यह दूरी तय कर सकते हैं।

दोनों के दौरे के दौरान लालू प्रसाद को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। उन्होंने आम लोगों से बातचीत की और साथ ही कुल्फी का भी आनंद लिया। इस तरह की सार्वजनिक उपस्थिति से लालू प्रसाद यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि वह अब फिट हैं और 2024 के लोकसभा चुनाव में कड़ी टक्कर देंगे।

लालू प्रसाद की बढ़ती गतिविधियां विपक्षी इंडिया गठबंधन के लिए एक अच्छा संकेत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.