logo-image
लोकसभा चुनाव

जदयू ने कहा - स्वतंत्रता दिवस पर लालकिले से मोदी का बतौर पीएम संबोधन आखिरी होगा, भड़की भाजपा

जदयू ने कहा - स्वतंत्रता दिवस पर लालकिले से मोदी का बतौर पीएम संबोधन आखिरी होगा, भड़की भाजपा

Updated on: 14 Aug 2023, 07:45 PM

पटना:

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड ने सोमवार को कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लालकिले से नरेंद्र मोदी का संबोधन प्रधानमंत्री के रूप में उनका आखिरी भाषण होगा।

जदयू ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में संभावना जताते हुए कहा कि उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मणिपुर हिंसा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित करेंगे। वीडियो में कहा गया है कि देश के लोग कई वर्षों से उनके मन की बात रेडियो कार्यक्रम को सुन रहे हैं। इस बार वे उनसे जनता के मन की बात बोलेंगे।

वीडियो में यह भी कहा गया है कि हम बिहार में जाति-आधारित सर्वेक्षण कर रहे हैं और आपकी पार्टी भाजपा ने इसे रोकने के लिए हरसंभव प्रयास किया है। आपकी पार्टी हालांकि इसमें विफल रही है। आपको बिहार के लोगों से माफी मांगनी चाहिए और पूरे बिहार की तरह देश में जातीय गणना कराने की घोषणा करनी चाहिए।

जदयू के वीडियो में आगे कहा गया है कि महिलाएं और लड़कियां आपसे और आपकी सरकार से बेहद निराश हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि आपको यौन शोषण और हमले के मामलों में शामिल भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

आपको इस बार लाल किले से जुमले नहीं उछालने चाहिए। आगे यह भी कहा गया है कि आयुष्मान भारत योजना में बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। आपको जांच की घोषणा करनी चाहिए। आप आखिरी बार लालकिले पर झंडा फहराने जा रहे हैं।

पार्टी द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री यह आपके प्रायश्चित का समय है। देश आपको देख रहा है। हम आपसे उम्मीद कर रहे हैं। इस बार लाल किले से झूठ नहीं बोलेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार की पार्टी पर सियासी हमला करते हुए कहा कि अब किसी की मानसिक स्थिति खराब हो गई है तो उस पर कुछ नहीं कहना है।

उन्होंने कहा कि जदयू कोई पार्टी है क्या? जदयू पार्टी के स्वरूप में ही नहीं है। ये तो कट एंड पेस्ट वाली पार्टी है।

उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी लगातार अभी झंडा फहराते रहेंगे। ये सपना देखना बंद कर दें। नीतीश कुमार तो दरभंगा में खुद को प्रधानमंत्री घोषित कर चुके हैं, इसलिए ये सपना देखने दीजिए। 2024 का भी झंडा सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी फहराएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.