logo-image

क्रिकेटर ईशान किशन से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, कहा- यू आर बोल्ड

क्रिकेटर ईशान किशन से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, कहा- यू आर बोल्ड

Updated on: 26 Dec 2023, 02:25 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन को ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म लक्ष्य में किसानों की भूमिका के बारे में जानकारी नहीं होने के चलते मेगास्टार और कौन बनेगा करोड़पति 15 के होस्ट अमिताभ बच्चन निराश हो गए।

2004 में रिलीज हुई लक्ष्य, जो 1999 के कारगिल युद्ध पर आधारित है, में अमिताभ, ऋतिक और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमिताभ ने इसमें कर्नल सुनील दामले का किरदार निभाया, जबकि ऋतिक कैप्टन करण शेरगिल के किरदार में नजर आए।

नॉलेज बेस्ड रियलिटी के एपिसोड 96 में बिग बी ने भारतीय क्रिकेट सेंसेशन ईशान किशन और स्मृति मंधाना का हॉट सीट पर स्वागत किया।

2,000 रुपये के लिए उनसे पूछा गया: इनमें से किस फिल्म में ऋतिक रोशन ने भारतीय सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है?

दिए गए विकल्प थे: लक्ष्य, जोधा अकबर, कोई मिल गया और काबिल।

सही उत्तर लक्ष्य था।

इसके बाद स्मृति ने कहा, उस फिल्म में एक गाना है, कंधों से मिलते हैं कंधे, मुझे लगता है कि मैं अभी भी मैच से पहले जोश में आने के लिए इसे सुनती हूं।

बिग बी ने कहा, सॉरी, लेकिन मुझे वह रोमांटिक गाना ज्यादा पसंद है। अगर मैं कहूं... यह एक बेहतरीन गाना है।

अमिताभ ने कहा, ऋतिक रोशन आईएमए, देहरादून में ट्रेनिंग लेते हैं। उसके बाद उनके बॉस, मुझे नहीं पता कि वह अभिनेता कौन थे, वह उन्हें बताते हैं कि कहां जाना है और क्या करना है,

ईशान आगे कहते हैं, लक्ष्य में ऋतिक रोशन पहले सीरियस नहीं थे। अंततः वह सीरियस हो जाते है, जिसके बाद वह अपने बाल छोटे कर लेते हैं।

81 वर्षीय एक्टर ने कहा, आप सही हैं। लेकिन, मैं निराश हूं। परोक्ष रूप से मैंने गुगली फेंकी और आप बोल्ड हो गए। सर, मैंने भी इसमें एक छोटा सा रोल निभाया है।

यह सुनकर ईशान हैरान रह गए और हंस पड़े।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.