logo-image

मेरी कामकाजी धारणा है कि चुनाव 2024 की दूसरी छमाही में होंगे : ऋषि सुनक

मेरी कामकाजी धारणा है कि चुनाव 2024 की दूसरी छमाही में होंगे : ऋषि सुनक

Updated on: 04 Jan 2024, 10:40 PM

लंदन:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने गुरुवार को कहा कि यह उनकी कार्यात्मक धारणा है कि आम चुनाव 2024 की दूसरी छमाही में होंगे।

स्काई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, ईस्ट मिडलैंड्स में सुनक से पूछा गया कि क्या उन्हें पता है कि ब्रिटेन के लोग चुनाव में कब उतरेंगे।

सुनक ने कहा, मेरी कामकाजी धारणा है कि इस साल की दूसरी छमाही में आम चुनाव होंगे और इस बीच मेरे पास करने को बहुत कुछ हैं, जिन पर मैं काम करना चाहता हूं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मई में चुनाव से इनकार कर सकते हैं, उन्होंने दोहराया कि यह उनकी कार्यात्मक धारणा है कि चुनाव साल के अंत में होंगे।

स्काई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, मैं अर्थव्यवस्था को अच्छी तरह से प्रबंधित करना चाहता हूं और लोगों के करों में कटौती करना चाहता हूं। लेकिन मैं अवैध प्रवासन से भी निपटना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, इसलिए, मेरे पास काम करने के लिए बहुत कुछ है और मैं ब्रिटिश लोगों के लिए काम करते रहने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं।

स्काई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सुनक ने पहले जनवरी 2025 में चुनाव से इनकार किया था, जो मतदान दिवस की नवीनतम संभावित तारीख होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.