logo-image

तिरुवनंतपुरम के लिए राजीव चंद्रशेखर सर्वश्रेष्ठ विकल्प : देवेंद्र फडणवीस

तिरुवनंतपुरम के लिए राजीव चंद्रशेखर सर्वश्रेष्ठ विकल्प : देवेंद्र फडणवीस

Updated on: 07 Apr 2024, 09:35 PM

तिरुवनंतपुरम:

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यहां रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है। तिरुवनंतपुरम में बहुत बड़ी संभावनाएं हैं और यहां के लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प केंद्रीय राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर हैं।

उपमुख्यमंत्री फडणवीस तिरुवनंतपुरम लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार चंद्रशेखर के लिए प्रचार करने के यहां पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भले ही तिरुवनंतपुरम ने देश में पहला आईटी पार्क स्थापित किया, लेकिन यह अपेक्षित स्तर तक नहीं पहुंच पाया है और यहीं पर चंद्रशेखर जरूरी कदम उठा सकते हैं। एक मंत्री के रूप में उन्होंने अच्छा काम किया है। विचारों के मामले में वह एक व्यावहारिक व्यक्ति हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा, चंद्रशेखर इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार हैं। उनमें अविश्‍वसनीय क्षमता है। पीएम मोदी अगले पांच साल में भारत को तीसरे स्थान पर ले जाएंगे और उन्होंने इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास किया है। इस चुनाव में कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है।

उन्होंने बताया कि इस बार केरल में भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी, अधिक वोट हासिल करेगी और सीटें भी जीतेगी। यह चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एक समूह और राहुल गांधी के नेतृत्व वाले एक समूह के बीच है। यह स्पष्ट है कि एनडीए 400 से अधिक सीटें जीतेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.