logo-image
लोकसभा चुनाव

चीफ जस्टिस ने पुंछ आतंकी हमले में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

चीफ जस्टिस ने पुंछ आतंकी हमले में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

Updated on: 25 Dec 2023, 05:25 PM

नई दिल्ली:

भारत के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) डी.वाई. चंद्रचूड़ ने सोमवार को उन चार सैन्यकर्मियों को श्रद्धांजलि दी, जो पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों द्वारा सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर किए गए हमले में शहीद हो गए थे।

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित क्रिसमस समारोह में चंद्रचूड़ ने कहा, “हम सब कुछ त्याग देंगे, जो हमारे सशस्त्र बल करते हैं, राष्ट्र की सेवा के लिए।

हमने दो दिन पहले सशस्त्र बलों के अपने चार सदस्यों को खो दिया। इसलिए, जैसे हम क्रिसमस मनाते हैं, हमें उन लोगों के बारे में नहीं भूलना चाहिए जो सीमाओं पर हमारे देश की रक्षा के लिए अपनी जान दे रहे हैं। जब हम गाते हैं, तो हम उनके लिए गाते हैं।

शीर्ष अदालत के अन्य न्यायाधीशों के साथ मौजूद सीजेआई ने इस अवसर पर क्रिसमस कैरोल गाए।

21 दिसंबर को पुंछ के बफलियाज में डेरा की गली इलाके में एक जिप्सी और एक ट्रक सहित सेना के दो वाहन आतंकवादी गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिसमें कम से कम चार सैनिक मारे गए और दो अन्य घायल हो गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.