logo-image

जब भारत-पाकिस्तान का मैच होता है तो सब कुछ थम जाता है : रोजर बिन्नी

जब भारत-पाकिस्तान का मैच होता है तो सब कुछ थम जाता है : रोजर बिन्नी

Updated on: 05 Sep 2023, 01:50 PM

लाहौर:

एशिया कप मैच देखने के लिए पाकिस्तान पहुंचे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने पीसीबी की सराहना की और भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों पर विशेष चर्चा की।

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, लाहौर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्हें पीसीबी प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जका अशरफ ने आमंत्रित किया था।

गवर्नर हाउस में पीसीबी गाला डिनर में बोलते हुए बिन्नी ने कहा, मैं आज रात के कार्यक्रम के निमंत्रण के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आपके लिए बीसीसीआई और भारत के क्रिकेट प्रेमियों की ओर से शुभकामनाएं लाया हूं। भारत-पाकिस्तान मैच सबसे बड़े खेलों में से एक है। मैं आपको बता सकता हूं। जब भारत पाकिस्तान से खेलता है तो सब कुछ रुक सा जाता है।

बीसीसीआई प्रमुख ने आगे कहा, लोग काम नहीं करते हैं, सड़कें खाली रहती हैं। हर कोई टेलीविजन के सामने क्रिकेट देख रहा होता है। भारत और पाकिस्तान में क्रिकेट इतना बड़ा है। जब से हम सीमा पार कर के इस मुल्क में आए हैं, तब से हमें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किसी चीज की कमी नहीं होने दी और मैं उनके इस खास आतिथ्य के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

उन्होंने आखिरी में कहा, यह एक अद्भुत अनुभव था।

अपने लाहौर दौरे के दौरान, बीसीसीआई अधिकारी मंगलवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होने वाले एशिया कप मैच को देखेंगे।

दोनों अधिकारियों के साथ उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव युद्धवीर सिंह और बीसीसीआई के उपाध्यक्ष मोहम्मद अकरम भी हैं।

बीसीसीआई ने भारत के सभी मैच पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया था, इसलिए 13 मैचों में से केवल चार ही वहां होंगे। शेष खेल सह-मेजबान श्रीलंका के पल्लेकेले और कोलंबो में खेले जा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.