logo-image

दिल्ली में शख्‍स ने की पिता की हत्या, श्मशान के पुजारी ने ब्लेड के निशान काेे देख पुलिस को बुलाया

दिल्ली में शख्‍स ने की पिता की हत्या, श्मशान के पुजारी ने ब्लेड के निशान काेे देख पुलिस को बुलाया

Updated on: 13 Oct 2023, 11:40 AM

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपने पिता का गला ब्लेड से काट दिया, पुलिस ने शुक्रवार को कहा, यह घटना तब सामने आई, जब आरोपी अपने पिता के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गया और पुजारी ने ब्लेड के निशान देखे।

पुलिस के मुताबिक, सूचना मिलने पर पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन की टीम शमशान घाट पश्चिम पुरी पहुंची।

श्मशान घाट के पर्यवेक्षक संजीव चौहान ने बताया कि रिंकू यादव नाम का एक व्यक्ति अपने पिता का शव दाह संस्कार के लिए लाया था, जिसकी पहचान मादीपुर गांव निवासी सतीश यादव के रूप में हुई ।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,“ दाह संस्कार समारोह के दौरान, पुजारी ने मृतक की गर्दन और बांह पर सर्जिकल चीरे देखे। उन्होंने इसके बारे में रिंकू से पूछा, लेकिन रिंकू कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। गड़बड़ी का संदेह होने पर, पुजारी ने पीसीआर कॉल की और पुलिस से संपर्क किया। ”

फिर रिंकू से उसके पिता की मौत की परिस्थितियों के बारे में पूछताछ की गई।

अधिकारी ने बताया,“ पूछताछ के बाद, उसने अपने पिता की ब्लेड से हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसने कहा कि उसके पिता शराब के लती थे और इससे परिवार में कलह होता रहता था। ”

अधिकारी ने कहा, अपने पिता की शराब पीने की आदतों से परेशान रिंकू ने गुरुवार की सुबह ब्लेड से पिता का गला काट दिया। अधि‍कारी ने बताया कि मामले में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.