logo-image

विक्रांत मैसी स्टारर द साबरमती रिपोर्ट गोधरा कांड में मारे गए 59 लोगों को श्रद्धांजलि

विक्रांत मैसी स्टारर द साबरमती रिपोर्ट गोधरा कांड में मारे गए 59 लोगों को श्रद्धांजलि

Updated on: 27 Feb 2024, 09:20 PM

मुंबई:

विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म द साबरमती रिपोर्ट 3 मई 2024 को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की कि यह फिल्म 22 साल पहले गोधरा कांड में अपनी जान गंवाने वाले 59 निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि है।

फिल्म द साबरमती रिपोर्ट गोधरा कांड से प्रेरित है। फिल्म की कहानी दिल दहला देने वाली है। यह फिल्म 27 फरवरी 2002 की सुबह गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटनाओं की कहानी बताती है।

फर्स्ट लुक वीडियो में विक्रांत को एक पत्रकार के रूप में दिखाया गया है, जो एक न्यूज रूम में बैठे हैं और न्यूज पढ़ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा, मैं हूं साबर कुमार। आज 27 फरवरी 2002 को साबरमती एक्सप्रेस नाम की एक ट्रेन अयोध्या से चल के गुजरात के गोधरा स्टेशन पर एक दुर्घटना में जल गई।

विक्रांत एक चौंकाने वाला ठहराव लेते हैं और कहते रहते हैं, साबरमती एक्सप्रेस का जलना दुर्घटना नहीं थी सर... फिर, घटना की ऑरिजनल क्लिप की कुछ झलकियां दिखाईं।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिवीजन, विक्रांत, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द साबरमती रिपोर्ट प्रस्तुत करता है।

यह फिल्म रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा निर्मित है। फिल्म 3 मई 2024 को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.