logo-image

ब्रिटिश सिंगर एड शीरन ने शाहरुख खान के घर आयोजित किया प्राइवेट म्यूजिकल कॉन्सर्ट

ब्रिटिश सिंगर एड शीरन ने शाहरुख खान के घर आयोजित किया प्राइवेट म्यूजिकल कॉन्सर्ट

Updated on: 17 Mar 2024, 03:30 PM

मुंबई:

ब्रिटिश सिंगर एड शीरन ने बॉलीवुड के मेगास्टार शाहरुख खान के लिए उनके घर (मन्नत) में एक प्राइवेट म्यूजिकल कॉन्सर्ट आयोजित किया।

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में सिंगर को सोफे पर बैठे शाहरुख के साथ परफेक्ट गाना गाते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो शाहरुख के साथ उनकी मुलाकात का है। शाहरुख खान ने सिंगर के साथ अपना आइकॉनिक पोज दिखाते हुए तस्वीरें इस्टाग्राम पर शेयर किया।

पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, सिर्फ शाहरुख खान ही उन्हें अपने पैलेस में अफोर्ड कर सकते हैं। एक अन्य ने लिखा कि मन्नत में नौकर बनने का मन कर रहा है। एक और यूजर ने लिखा, शाहरुख खान कॉन्सर्ट में नहीं जाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपने घर पर ही कॉन्सर्ट आयोजित कर लिया।

सिंगर शीरन का गर्मजोशी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस ने सिंगर के प्रति अपना प्यार जताया। सिंगर ने शनिवार को मुंबई में तीसरी बार परफॉर्म किया था। उनके कॉन्सर्ट की शुरुआत सिंगर प्रतीक कुहाड़ और कैलम स्कॉट ने की।

कार्यक्रम में सिंगर एड शीरन के साथ अरमान मलिक और दिलजीत दोसांझ ने भी मंच शेयर किया। जहां अरमान मलिक ने ब्रिटिश सिंगर के साथ 2स्टेप गाने पर परफॉर्म किया, वहीं दिलजीत ने लवर गाने पर अपनी प्रस्तुति से माहौल बना दिया। एड शीरन ने पंजाबी में भी गाना गाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.