logo-image

एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कहा, मेरे पिता चाहते थे कि मैं जेएनयू से पढ़ाई करूं

एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कहा, मेरे पिता चाहते थे कि मैं जेएनयू से पढ़ाई करूं

Updated on: 13 Mar 2024, 07:50 PM

मुंबई:

आगामी फिल्म जेएनयू : जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी की तैयारी कर रही एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बताया कि जब वह स्कूल में थीं तब से उनके पिता चाहते थे कि वह जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में पढ़ाई करें।

विनय शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्‍म जेएनयू में एक्‍ट्रेस विश्वविद्यालय की छात्रा की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित कॉलेजों में से एक गार्गी कॉलेज से पढ़ाई की है।

जेएनयू में सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, रवि किशन, विजय राज, रश्मि देसाई, अतुल पांडे और सोनाली सहगल भी नजर आएंगे। फिल्‍म 5 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है।

उर्वशी ने आईएएनएस को बताया, मैं फिल्म में एक जेएनयू छात्र की भूमिका निभा रही हूं। वास्तविक जीवन में, मेरे पिता मेरे स्कूल के दिनों से ही चाहते थे कि मैं जेएनयू से पढ़ाई करूं, इसलिए इस फिल्‍म में काम करना एक सपने के सच होने जैैैसा है। फिल्म इस बारे में बात करती है कि कैसे शिक्षा के गर्भगृह के भीतर देश की एकता को बाधित करने की साजिश रची जाती है।

फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, शैक्षणिक संस्थानों में चिंता का एक कारण मौजूद है। जहां कुछ व्यक्तियों का एजेंडा हमारी एकता को कमजोर करना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.