logo-image
लोकसभा चुनाव

ओवरड्रेस्ड! बेहद भारी, बड़ा गाउन पहने टेम्पो से उतरीं उर्फी जावेद

ओवरड्रेस्ड! बेहद भारी, बड़ा गाउन पहने टेम्पो से उतरीं उर्फी जावेद

Updated on: 13 Apr 2024, 07:35 PM

मुंबई:

अपने अजीब फैशन सेंस के लिए विख्यात सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद ने शनिवार को एक बेहद भारी बड़े घेरेदार गाउन में सामने आकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

एक वीडियो में एक्ट्रेस को मुंबई में नीले रंग का गाउन पहने हुए एक टेम्पो से उतरते देखा गया।

उर्फी जल्द ही आगामी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि पूरे आउटफिट को बनाने में दो-तीन महीने लगे और इसे 10-11 लोगों ने मिलकर बनाया है। उनकी टीम के सदस्य उन्हें टेम्पो से उतरने में मदद करते दिखे।

इस बीच, अभिनेत्री ने कुछ हफ्ते पहले अपने नए शीर्षक फॉलो कर लो यार की घोषणा की। यह शो, जो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा, उनके जीवन पर आधारित है और संदीप कुकरेजा द्वारा निर्देशित है।

मुंबई में लॉन्च इवेंट में, उर्फी ने कहा, बहुत से लोग बहुत सी चीजें सुझा रहे थे। कोई कह रहा था, एक फिल्म करो, अन्य कह रहे थे, डेटिंग शो करो। मुझे फिल्मों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिल रहा था, हालांकि मैं कोरियोग्राफर नहीं हूं, मैं अपने अगले कदम की योजना बना रही थी, आपको कई शैलियां मिल सकती हैं - नाटक, आघात, प्रेम, मसाला और हिंसा। तो मैंने सोचा कि मुझे अपने जीवन पर एक रियलिटी शो करना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.