logo-image

सुनील जाखड़ का बड़ा आरोप, सीएम मान ने केंद्र-किसान वार्ता में पैदा की अड़चन

सुनील जाखड़ का बड़ा आरोप, सीएम मान ने केंद्र-किसान वार्ता में पैदा की अड़चन

Updated on: 20 Feb 2024, 05:30 PM

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री सीएम भगवंत मान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अभी तक केंद्र सरकार और किसानों के बीच वार्ता का सेतु तैयार नहीं हो पाया है।

जाखड़ ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि, भगवंत मान द्वारा किसानों के वकील के रूप में काम करने की वजह से वार्ता का विफल होना तय था, क्योंकि उनके पास इन वार्ताओं की विफलता से लाभ उठाने के लिए सब कुछ था।

उन्होंने कहा, अब वह न केवल केंद्र सरकार को खराब रोशनी में दिखाने में सक्षम होंगे, बल्कि उन किसानों को भी दिल्ली की ओर निर्देशित करेंगे जो शुरू में चंडीगढ़ तक मार्च करना चाहते थे। वह समाधान तक पहुंचने के लिए किसानों और केंद्रीय मंत्रिस्तरीय टीम दोनों के ईमानदार प्रयासों को खतरे में डालकर इस मिशन में सफल हुए हैं।

वहीं, कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने लिखा कि उन्होंने पंजाब से जुड़े व्यापक मुद्दों पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ विस्तृत बैठक की, जिसमें किसानों से जुड़े मुद्दे भी शामिल हैं।

एक दिन पहले किसान यूनियनों ने एमएसपी पर कपास और मक्का के अलावा तीन दालों की खरीद के केंद्र के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। उन्होंने घोषणा की कि दिल्ली चलो मार्च 21 फरवरी को सुबह 11 बजे निकलेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.