logo-image

सुधा चंद्रन ने शो डोरी में भोला के किरदार के लिए माही भानुशाली के काम को सराहा

सुधा चंद्रन ने शो डोरी में भोला के किरदार के लिए माही भानुशाली के काम को सराहा

Updated on: 11 Apr 2024, 02:30 PM

मुंबई:

शो डोरी में नजर आने वाली अनुभवी एक्‍ट्रेस सुधा चंद्रन ने भोला के किरदार में बदलाव के लिए बाल कलाकार माही भानुशाली की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि एक लड़की होकर लड़के की भूमिका निभाना चुनौती से कम नहीं।

शो की कहानी डोरी के प्रगतिशील विचारों और सुधा द्वारा अभिनीत कैलाशी देवी ठाकुर के रूढ़िवादी विचारों के बीच टकराव को दर्शाती है।

फिलहाल डोरी ने अपने पिता की यादों को ताजा करने के लिए अपने आप को एक लड़के रूप में बदल दिया है।

सुधा ने बाल कलाकार माही भानुशाली की तारीफ करते हुए कहा, भोला के सीक्वेंस की कहानी एक दिलचस्प मोड़ पर है। लोगों का मानना है कि डोरी मर चुकी है, लेकिन उसने अपना रूप बदल लिया है और अपने पिता की यादें ताजा करने के लिए भोला के रूप में लौट आई हैं।

उन्होंने कहा, वह बेहतरीन अभिनय कर रही हैं, एक लड़की होते हुए एक लड़के का किरदार निभाना उनके लिए एक चुनौती है। इस खूबसूरत लड़की ने अपने बाबा को खोजने के लिए डी ग्लैमरस लुक अपनाया है।

सुधा ने कहा, भोला के रूप में उनकी यात्रा देखना दिलचस्प होगा और वह अपने पिता गंगा प्रसाद (अमर उपाध्याय द्वारा अभिनीत) के साथ फिर से जुड़ने के लिए क्या करेगी यह देखना खास होगा। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक भोला को उतना ही प्यार करेंगे जितना उन्होंने डोरी को किया था।

डोरी कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.