logo-image

सुधा चंद्रन ने छह गज रेशम की बनारसी साड़ी के प्रति अपना प्यार किया साझा

सुधा चंद्रन ने छह गज रेशम की बनारसी साड़ी के प्रति अपना प्यार किया साझा

Updated on: 20 Dec 2023, 07:30 PM

मुंबई:

विश्‍व साड़ी दिवस के अवसर पर अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने रेशम की बनारसी साड़ी के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की। उन्‍होंने बताया कि साड़ियों के बारे में जो चीज उन्हें वास्तव में पसंद है, वह है उनकी यूनिवर्सल अपील, जो सभी आकार की महिलाओं को गले लगाती है।

सुधा ने कहा, सबसे पहले मैं अपने दर्शकों को डोरी को दिए जा रहे प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। दूसरी बात, जैसा कि कैलाशी देवी कहती हैं और शो की टैगलाइन है आदमी की पहचान उसकी गाड़ी से होती है और एक औरत की पहचान उसकी साड़ी से और साड़ी सिर्फ एक पहनवा नहीं मेरी पहचान भी है।

अभिनेत्री इस बात से पूरी तरह सहमत हैं और खुश हैं कि उनके शो डोरी के माध्यम से साड़ियों के साथ उनका जुड़ाव जारी है।

उन्‍होंने कहा, “साड़ियों के बारे में जो बात मुझे वास्तव में पसंद है वह है उनकी यूनिवर्सल अपील, जो सभी आकार की महिलाओं को गले लगाती है। यह हमारी संस्कृति का अद्भुत हिस्सा है, जिसने फैशन की दुनिया में भारत को गौरवान्वित किया है। महिलाओं के पास यह कालातीत परिधान है, यह देखकर मुझे बहुत खुशी होती है।

विश्‍व साड़ी दिवस के अवसर पर सुधा ने जटिल विवरण के साथ विशेष रूप से बुनी हुई साड़ी खरीदी।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “जिस क्षण मैंने इसे देखा, मैं इसे खरीदने से खुद को नहीं रोक सकी। मैं इसे किसी विशेष अवसर पर पहनने का इंतजार कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि हम छह गज की साड़ी के महत्व को संजोते रहेंगे।

डोरी कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.