logo-image
लोकसभा चुनाव

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान सीमा पर दो ड्रग तस्करों को पकड़ा, 2 किलो हेरोइन जब्त

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान सीमा पर दो ड्रग तस्करों को पकड़ा, 2 किलो हेरोइन जब्त

Updated on: 05 Nov 2023, 07:10 PM

चंडीगढ़:

पंजाब पुलिस ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर 40 किमी तक पीछा करने के बाद दो ड्रग तस्करों को पकड़ा है। पुलिस ने उनके कब्जे से 2 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने रविवार को कहा, गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान फिरोजपुर निवासी अर्शदीप सिंह और राजप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने हेरोइन बरामद करने के अलावा उस एसयूवी को भी जब्त कर लिया है, जिसमें वे यात्रा कर रहे थे।

डीजीपी यादव ने कहा कि हेरोइन की तस्करी के बारे में गुप्त सूचनाओं के आधार पर तरनतारन पुलिस ने भिखीविंड के पास वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया। पूरी जिला पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई और विशेष चौकियों के साथ जिले के सभी निकास बिंदुओं को बंद कर दिया।

उन्होंने कहा, भीखीविंड से चोहला साहिब तक 40 किलोमीटर तक चली कड़ी मशक्कत आखिरकार तब खत्म हुई जब तस्कर चोहला साहिब में बनी एक चौकी को पार नहीं कर सके और पकड़े गए। भागने के लिए चलती कार से कूदने का प्रयास करते समय एक आरोपी का घायल हो गया।

तरनतारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अश्‍वनी कपूर ने कहा कि इस मॉड्यूल में शामिल और लोगों का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है। आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.