logo-image

असम में नशीले पदार्थ बेचने के आरोप में दो पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

असम में नशीले पदार्थ बेचने के आरोप में दो पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

Updated on: 05 Oct 2023, 12:05 PM

गुवाहाटी:

असम के हैलाकांडी जिले में नशीले पदार्थ बेचने के आरोप में दो पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है।

दो पुलिस कांस्टेबलनारायण दास और ऐनुल अली को बुधवार को हिरासत में ले लिया गया और उन्‍हें नौकरी से भी निलंबित कर दिया गया।

हैलाकांडी एसपी लीना डोले ने कहा, “नारायण दास, ऐनुल अली और एक अन्य व्यक्ति बहार उद्दीन ने ड्रग्स खरीदने के लिए एक अन्य स्थान से एक व्यक्ति को हैलाकांडी बुलाया। उन्होंने पहले व्हाट्सएप पर ड्रग्स की तस्वीरें भेजीं और अज्ञात व्यक्ति उस फोटो का नमूना देखने के बाद यहां आया।

अधिकारी के मुताबिक, बाद में खरीदार ने शिकायत की थी कि दवाएं नकली थीं और दोनों पक्षों के बीच इसको लेकर झड़प भी हुई।

इस झगड़े की जानकारी हैलाकांडी पुलिस को मिली और उसने मौके से दोनों कांस्टेबलों को गिरफ्तार कर लिया।

डोले ने कहा, “लेकिन उनके साथ मौजूद बहार उद्दीन भागने में सफल रहा। जो आदमी उनके पास ड्रग्स खरीदने आया था, उसकी पिटाई करने के अलावा उन्होंने उससे नकदी, एक मोबाइल फोन और एक ब्लूटूथ डिवाइस छीन लिया।

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस कांस्टेबलों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और असम के डीजीपी को भी इस घटनाक्रम के बारे में सूचित किया गया है।

डोले ने कहा, “डीजीपी के आदेश पर, दास और अली को अस्थायी रूप से नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। अगले महीने के भीतर उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

इस बीच, पुलिस ने बहार उद्दीन को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। वे उस अज्ञात व्यक्ति के बारे में भी सुराग लगाने की कोशिश कर रहे हैं जो मादक पदार्थ खरीदने के लिए जिले में आया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.