logo-image

तृप्ति डिमरी ऋषिकेश में शूटिंग करते हुए मनाएँगी जन्मदिन

तृप्ति डिमरी ऋषिकेश में शूटिंग करते हुए मनाएँगी जन्मदिन

Updated on: 23 Feb 2024, 11:40 AM

मुंबई:

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी एक आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं जिसके लिए वह इस समय ऋषिकेश में शूटिंग कर रही हैं।

ऋषिकेश के लुभावने दृश्यों के बीच अपना जन्मदिन मना रही तृप्ति ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा पर सोचने के लिए कुछ समय निकाला।

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल में अपने अभिनय से बड़े पैमाने पर प्रशंसा हासिल करने वाली अभिनेत्री ने कहा, ऋषिकेश की मनमोहक खूबसूरती के बीच वह काम करना जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, इससे ज्यादा संतोषजनक जन्मदिन की उम्मीद नहीं कर सकती। सेट पर बिताया गया क्षण एक उपहार है, और मैं अभिनय के प्रति अपने जुनून में डूबे हुए अपने विशेष दिन का जश्न मनाने के अवसर के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं।

काम के मोर्चे पर, तृप्ति डिमरी के पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इनमें राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो, विक्की कौशल और एमी विक के साथ मेरे मेहबूब मेरे सनम और कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.