logo-image

एमएलसी 2024 : वॉशिंगटन फ्रीडम के साथ जुड़े ट्रेविस हेड

एमएलसी 2024 : वॉशिंगटन फ्रीडम के साथ जुड़े ट्रेविस हेड

Updated on: 15 Apr 2024, 04:50 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) 2024 सीजन के लिए साइन अप करने वाले अपने देश के एक और क्रिकेटर बन गए हैं, जहां वह वाशिंगटन फ्रीडम के लिए खेलेंगे।

साल 2023 में डब्ल्यूटीसी और वनडे विश्व कप फाइनल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हेड, ऑस्ट्रेलिया टीम के साथी स्टीव स्मिथ के साथ फ्रीडम फ्रेंचाइजी में शामिल होंगे, जिसमें महान रिकी पोंटिंग मुख्य कोच की भूमिका में होंगे। हेड को शामिल करने की घोषणा फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है।

फ्रेंचाइजी उद्घाटन एमएलसी सीजन में तीसरे स्थान पर रही, जिसमें पिछले साल छह टीमें शामिल थी।

29 जून को यूएसए और कैरेबियन में पुरुष टी20 विश्व कप समाप्त होने के बाद एमएलसी का दूसरा सीजन 4 जुलाई से शुरू होगा।

हेड वर्तमान में चल रहे आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं, जहां उन्होंने 172.72 की स्ट्राइक रेट से 62, 19, 31 और 21 के स्कोर बनाए हैं।

फ्रीडम ने न्यूज़ीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी रचिन रवींद्र को भी अनुबंधित किया है। जबकि, अन्य दो विदेशी खिलाड़ियों में मार्को जानसन (दक्षिण अफ्रीका) और अकील होसेन (वेस्टइंडीज) को भी बरकरार रखा है।

अब तक एमएलसी 2024 के लिए साइन अप करने वाले अन्य ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों में एडम जम्पा (लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स), स्पेंसर जॉनसन (नाइट राइडर्स) और टिम डेविड (एमआई न्यूयॉर्क) शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.