logo-image

बेंगलुरु बंद का असर: एयरपोर्ट से घर वापस जाने के लिए अनिल कुंबले को पकड़नी पड़ी बस

बेंगलुरु बंद का असर: एयरपोर्ट से घर वापस जाने के लिए अनिल कुंबले को पकड़नी पड़ी बस

Updated on: 11 Sep 2023, 06:10 PM

बेंगलुरु:

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान अनिल कुंबले भी सोमवार को बेंगलुरु में ट्रांसपोर्टरों के बंद से प्रभावित हुए। इतना ही नहीं उन्हें एयरपोर्ट से पब्लिक ट्रांसपोर्ट से घर जाने का ऑप्शन चुनना पड़ा।

सोशल मीडिया पर अनिल कुंबले की एक तस्वीर को खूब चर्चा में है।

ये तस्वीर खुद कुंबले ने साझा की है जिसमें वह बस में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट फैंस भी यह देखकर हैरान रह गए और सोचने को मजबूर हो गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो कुंबले को बस में ट्रेवल करना पड़ रहा है।

कुंबले एयरपोर्ट से अपने घर बनाशंकरी इलाके के लिए बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) की बस में चढ़े और अपनी यात्रा की एक तस्वीर अपने एक्स अकाउंट पर साझा की। बस में यात्रा करते दिख रही तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, एयरपोर्ट से आज बीएमटीसी से घर वापसी की यात्रा।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कोच और दुनिया के सबसे बेहतरीन स्पिनरों में से एक की सादगी के भाव ने लोगों को प्रभावित किया। इससे शटडाउन को राष्ट्रीय स्तर पर भी तवज्जो मिली।

पोस्ट तुरंत वायरल हो गई। इसे 419,000 से ज्यादा व्यूज और 15,000 लाइक्स मिल चुके हैं। प्रशंसकों ने कहा है कि कुंबले का यह कदम बेंगलुरु की जनता के लिए सबसे अच्छी प्रेरणा है।

शक्ति योजना या महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा का विरोध करते हुए कर्नाटक में निजी ट्रांसपोर्टरों के संघ द्वारा किया गया बंद का आह्वान राज्य भर में विशेषकर बेंगलुरु में सफल माना गया।

30 से अधिक निजी परिवहन संगठनों और किसान संघों ने बंद के आह्वान को अपना समर्थन दिया था। निजी बसें, टैक्सियां, ऑटो सबकी सुविधा बंद है जिससे यात्रियों, स्कूली बच्चों, तकनीकी विशेषज्ञों और कार्यालय जाने वालों को असुविधा हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.