logo-image

टॉलीवुड की 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर बेबी के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनना चाहते हैं बॉलीवुड स्टार-किड्स

टॉलीवुड की 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर बेबी के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनना चाहते हैं बॉलीवुड स्टार-किड्स

Updated on: 24 Dec 2023, 10:55 AM

मुंबई:

बेबी इस साल की सबसे सफल टॉलीवुड फिल्मों में से एक है। फिल्म को दर्शकों, फिल्म निर्माताओं और मशहूर हस्तियों ने काफी पसंद किया है।

फिल्म निर्माता साई राजेश द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस प्रेम कहानी में आनंद देवरकोंडा, वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन मुख्य भूमिका में हैं।

देवरकोंडा को उनकी भूमिका के लिए काफी सराहना मिली, जिससे वह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की कमाई करने वाले क्लब में शामिल हो गए। बेबी ने आनंद के भाई विजय देवराकोंडा अभिनीत एक अन्य कल्ट हिट अर्जुन रेड्डी की तुलना में दोगुना कलेक्शन किया।

अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने की काफी चर्चा हो रही है। इसकी पुष्टि करते हुए, फिल्म के निर्माता, श्रीनिवास कुमार, जिन्हें तेलुगु उद्योग में एसकेएन के नाम से भी जाना जाता है, ने ज़ूम को बताया, हां, बेबी न केवल हिंदी में बल्कि तमिल में भी बनाई जाएगी। दोनों संस्करणों के लिए कलाकार नए चेहरे होंगे, नए कलाकार या फिर ऐसे कलाकार जो कुछ समय पहले ही उद्योग में आए हैं।

निर्माता ऐसे कलाकारों को चुनकर वही जादू फिर से क्रिएट करना चाहते हैं। एसकेएन ने कहा, आनंद देवरकोंडा और वैष्णवी चैतन्य दोनों अपेक्षाकृत नए चेहरे थे। उनके पास फिल्मों का काफी कम अनुभव था, आनंद को मुख्य रूप से विजय देवरकोंडा के भाई के रूप में पहचाना गया था, और वैष्णवी के काम को ज्यादा मान्यता नहीं मिली थी।

निर्माता ने खुलासा किया कि निर्माताओं की कोशिश इसी तरह के अभिनेताओं को पर्दे पर लाना है। लेकिन रिपोर्ट से पता चलता है कि बॉलीवुड के कुछ स्टार-किड्स ने बेबी के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनने में रुचि दिखाई है।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, यह देखते हुए कि फिल्म ने टॉलीवुड में जबरदस्त सफलता हासिल की थी, जिसने कलाकारों और निर्माता-निर्देशकों के करियर को काफी ऊंचा उठा दिया था।

फिल्म को सभी भाषाओं के शीर्ष निर्माताओं से भी कई अनुरोध मिले। लेकिन एसकेएन का इरादा फिल्म से जुड़े रहने का है और वह हिंदी रीमेक का भी हिस्सा होंगे।

रहस्य को बरकरार रखते हुए एसकेएन ने कहा कि वे जल्द ही हिंदी रीमेक निर्माता के नाम का खुलासा करेंगे।

उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि वह बेबी के साथ पूरा न्याय करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.