logo-image

तमिलनाडु पुलिस ने भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज किया

तमिलनाडु पुलिस ने भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज किया

Updated on: 06 Sep 2023, 11:05 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में पुलिस ने बुधवार को राज्य की सत्तारूढ़ द्रमुक की शिकायत पर भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज किया।

मालवीय पर तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए भाषण को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप है।

डीएमके ने तिरुचिरापल्ली पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उदयनिधि स्टालिन ने तमिलनाडु प्रोग्रेसिव राइटर्स फोरम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अपने भाषण में कहा था कि मच्छर, मलेरिया, डेंगू और सी कोरोना की तरह सनातन धर्म को भी खत्म किया जाना चाहिए, क्‍योंकि यह धर्म लोगों को जातियों में बांटकर रखता है और भेदभाव को बढ़ावा देता है।

एफआईआर में कहा गया है कि मालवीय ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया कि उदयनिधि स्टालिन ने हिंदुओं के नरसंहार का आह्वान किया था।

उदयनिधि स्टालिन के बयान को लेकर डीएमके और भाजपा-आरएसएस गठबंधन आमने-सामने हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी कहा था कि उदयनिधि स्टालिन ने हिंदू नरसंहार का आह्वान किया।

उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद से डीएमके और भाजपा नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है और पोस्टर वॉर भी शुरू हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.