logo-image

पीएम मोदी ने तृणमूल-कांग्रेस-वामपंथियों पर साधा निशाना, कहा : बंगाल में दुश्मन, दिल्ली में दोस्त

पीएम मोदी ने तृणमूल-कांग्रेस-वामपंथियों पर साधा निशाना, कहा : बंगाल में दुश्मन, दिल्ली में दोस्त

Updated on: 04 Apr 2024, 07:20 PM

कोलकाता:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां गुरुवार को कहा कि कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और वामपंथी दल पश्चिम बंगाल में दुश्मन हैं, लेकिन दिल्ली में दोस्त हैं।

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, विपक्ष की राजनीति झूठ के अलावा किसी और चीज पर आधारित नहीं है। पश्चिम बंगाल में कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और वाम दल एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन दिल्ली, वे एक ही थाली में खाना खा रहे हैं।”

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि विपक्ष की झूठ की राजनीति का ताजा उदाहरण नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर हालिया अधिसूचना से जुड़ा हुआ है।

प्रधानमंत्री ने कहा, “भाजपा सरकार सीएए लेकर आई है, क्योंकि यह सभी वास्तविक नागरिकों को नागरिकता की गारंटी देता है। पश्चिम बंगाल के लोगों से मेरी एकमात्र अपील है कि तृणमूल कांग्रेस और वाम दलों द्वारा प्रचारित झूठ से डरें नहीं। पिछले 10 वर्षों में मैंने जो काम किया है उसे आपने देखा है। इसलिए, मैं आपसे मेरी गारंटी पर भरोसा रखने का अनुरोध करता हूं।”

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि पिछले 10 वर्षों में उनकी सरकार द्वारा किए गए अच्छे काम सिर्फ ट्रेलर थे।

उन्होंने कहा, अभी भी बहुत सी चीजें हासिल की जानी बाकी हैं, जिसके लिए केंद्र में एक मजबूत सरकार की जरूरत है और केवल भाजपा ही केंद्र में मजबूत सरकार दे सकती है। केवल भाजपा ही भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभार सकती है।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा, “विपक्षी दल अक्सर दावा करते हैं कि मोदी का अपना कोई परिवार नहीं है। लेकिन आज मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि भारत मेरा परिवार है, और देश का प्रत्येक नागरिक मेरे परिवार का सदस्य है। यही कारण है कि हमने पिछले 10 वर्षों में इतना कुछ हासिल किया है। हम ऐसा इसलिए कर सके, क्योंकि हमारा इरादा ईमानदार था।”

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.