logo-image

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

Updated on: 04 Jan 2024, 09:15 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले की पुलिस ने बीरवाह में सात आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार करके एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने का दावा किया है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आतंकी सहयोगी बीरवाह इलाके और उसके आसपास भड़काऊ पोस्टर चस्पा कर राष्ट्र विरोधी प्रचार प्रसार में शामिल थे।

पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान रोमेन रसूल शेख, इरफान नजीर शेख, रिजवान नजीर शेख, साहिल जाविद शेख, जहांगीर बशीर मीर, तारिक अशरफ शेख और शाकिर लतीफ पठान के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि मॉड्यूल का नेतृत्व रोमेन रसूल शेख और इरफान नजीर शेख ने किया था, जिन्हें जांच के दौरान एक पाकिस्तानी लश्कर-ए-तैयबा के हैंडलर द्वारा हेरफेर करते हुए पाया गया था।

आगे पता चला कि स्थानीय प्रेरक के रूप में कार्य करते हुए दोनों ने अन्य पांच व्यक्तियों को सौंपे गए कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.