logo-image

तमिल सुपरस्टार विजय छोड़ेंगे फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति में रखेंगे कदम

तमिल सुपरस्टार विजय छोड़ेंगे फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति में रखेंगे कदम

Updated on: 02 Feb 2024, 04:30 PM

मुंबई:

तमिल सुपरस्टार विजय अपनी अपकमिंग फिल्म द गोट लाइफ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक करियर के लिए सिनेमा छोड़ने का फैसला किया है।

उन्होंने शुक्रवार को अपनी राजनीतिक पार्टी तमिलगा वेट्ट्री कजगम की घोषणा की। एक्टर ने कहा कि वह तमिलनाडु में एक पूर्ण राजनेता बनने के लिए दो फिल्में (गोट और एक अनटाइटल फिल्म) पूरी करने के बाद सिनेमा छोड़ देंगे। उनकी पार्टी 2026 का चुनाव लड़ेगी।

एक्टर ने हाल ही में क्लास 10 और 12 के छात्रों से मुलाकात की और चेन्नई में हाल ही में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों को सहायता की पेशकश भी की।

अपने बयान में एक्टर ने कहा कि सामाजिक कार्यों को पूर्ण तरीके से करने के लिए राजनीतिक शक्ति की आवश्यकता है।

एक्स पर एक्टर के आधिकारिक अकाउंट पर पोस्ट किया गया, तमिलनाडु की राजनीतिक स्थिति से आप सभी भली-भांति परिचित हैं। एक तरफ, हमारे पास एक निष्क्रिय प्रशासन और भ्रष्ट राजनीतिक संस्कृति है, और दूसरी तरफ, हमारे पास विभाजनकारी राजनीति है, जिसका उद्देश्य लोगों को जाति, पंथ और धर्म के आधार पर विभाजित करना है। दोनों हमारी प्रगति में बाधक हैं। यह एक निर्विवाद सत्य है कि लोग, खासकर तमिलनाडु में, राजनीतिक परिदृश्य में बदलाव के लिए उत्सुक हैं और बदलाव लाने के लिए एक निस्वार्थ, ईमानदार, धर्मनिरपेक्ष और प्रतिभाशाली पार्टी चाहते हैं।

विजय ने घोषणा की कि वह 2026 का राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और तमिलनाडु के लोगों द्वारा वांछित राजनीतिक परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

बयान में आगे कहा गया, चुनाव अध्यादेश को मंजूरी मिलने पर, हमारी पार्टी की नीतियों, घोषणापत्रों, रणनीतियों और कार्यक्रमों का अनावरण किया जाएगा और तमिलनाडु के लोगों के लिए हमारी राजनीतिक यात्रा शुरू होगी। हमारी पार्टी आवश्यक परिश्रम के साथ आगे बढ़ेगी, यह सुनिश्चित करते हुए कि सभी गतिविधियां पार्टी के मिशन और लक्ष्यों के अनुरूप हों, तमिलनाडु के लोगों के हितों को प्राथमिकता दें। इसलिए, राजनीति के प्रति मेरी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता केवल एक पेशा नहीं है बल्कि लोगों के प्रति एक पवित्र कर्तव्य है। मेरे नजरिए से राजनीति कोई मनोरंजन नहीं है। यह मेरा गहन प्रयास है।

उन्होंने कहा, मैंने जो प्रोजेक्ट्स अभी साइन किए है, उसे मैं पूरा करूंगा, यह सुनिश्चित करते हुए कि इससे मेरी राजनीतिक सेवा प्रभावित न हो। और, मैं तमिलनाडु के लोगों की पूरी तरह से सेवा करने के लिए इस यात्रा पर निकलूंगा। मेरा मानना है कि यह तमिलनाडु के लोगों के प्रति मेरा आभार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.