logo-image

फिल्म इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूरे होने का जश्‍न मना रही हैं तमन्ना भाटिया

फिल्म इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूरे होने का जश्‍न मना रही हैं तमन्ना भाटिया

Updated on: 04 Mar 2024, 01:05 PM

मुंबई:

एक्‍ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूूरे कर लिए हैं। एक्‍ट्रेस ने अपनी लगन और मेहनत से मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। तमन्ना भाटिया की पहली फिल्म चांद सा रोशन चेहरा 2005 में रिलीज हुई थी। हालांकि, तमन्ना ने कहा कि यह तो बस शुरुआत है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तमन्ना ने अपने फैंस के पोस्‍ट दोबारा पोस्‍ट किए। जिसमें उनके फैंस ने उन्‍हें फिल्‍म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे करने पर बधाई दी थी। एक्‍ट्रेस ने इसके लिए अपने सभी चाहने वालों को धन्यवाद दिया।

एक पोस्ट में तमन्ना ने लिखा, अभी तो यह केवल शुरुआत है।

रविवार रात तमन्ना की दोस्त काजल अग्रवाल ने इस उपलब्धि पर बधाई देने के लिए एक्स पर कहा, फिल्‍म जगत में लगभग 2 दशक पूरे होने पर प्यारी तमन्ना भाटिया को बहुत-बहुत बधाई।

तमन्‍ना की चांद सा रोशन चेहरा 2005 में रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशन शभह शामसी और निर्माण सलीम ने किया था।

अपने 19 साल लंबे करियर में 80 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना ने वाराणसी में क्राइम थ्रिलर ओडेला 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। इसका निर्देशन अशोक तेजा ने किया है।

ओडेला 2 2022 की डिजिटल रिलीज ओडेला रेलवे स्टेशन का सीक्वल है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.