logo-image

अपने वादे पूरे करने में विफल रहे प्रधानमंत्री मोदी : मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन

अपने वादे पूरे करने में विफल रहे प्रधानमंत्री मोदी : मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन

Updated on: 10 Mar 2024, 08:05 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अपने वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने अपने एक बयान में कहा कि पीएम मोदी नेे 10 साल पहले जो वादे किए थे, वे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं।

स्टालिन ने दावा करते हुए कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन लोगों को यह समझाने में कामयाब हुआ है कि भाजपा को किसी भी कीमत पर हराया जाना चाहिए।

उन्‍होंने कहा, गठबंधन के नेता विभिन्न राज्यों में आपस में बातचीत कर रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि भाजपा विरोधी वोट बंट न पाएं।

स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु में द्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन ने कांग्रेस, सीपीआई-एम, सीपीआई, वीसीके, एमडीएमके, आईयूएमएल और केएनएमडीके सहित अपने गठबंधन सहयोगियों के साथ सीट-बंटवारा पूरा कर लिया है। उनकी पार्टी राज्य के 39 लोकसभा क्षेत्रों में से 21 पर चुनाव लड़ेगी।

सीएम ने बताया कि एमएनएम के संस्थापक और अभिनेता कमल हासन द्रमुक गठबंधन में शामिल हो गए हैं। वह अब अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। उन्‍होंने कहा कमल हासन को 2025 में राज्यसभा सीट आवंटित की जाएगी।

द्रमुक प्रमुख ने कहा, हम भाजपा को हराने के लिए एकजुट हैं और हमारी यही भावना हमें 39 सीटों पर जीत दिलाएगी।

स्टालिन ने द्रमुक कार्यकर्ताओं से तमिलनाडु और पुडुचेरी के सभी 40 निर्वाचन क्षेत्रों में गठबंधन की जीत पर काम करने के लिए कहा है। राजनीतिक परिवर्तन लाने के बारे में बात करते हुए सीएम ने कहा कि केंद्र में एक ऐसी सरकार बननी जरूरी है, जो सभी राज्‍य सरकारों को सम्‍मान दे।

द्रमुक नेता ने यह भी कहा कि इंडिया गठबंधन तमिलनाडु में तीन वर्षों से चल रही द्रविड़ मॉडल सरकार की उपलब्धियों को उजागर करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.