logo-image

रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स को 2 हफ्ते में 14.8 मिलियन बार देखा गया

रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स को 2 हफ्ते में 14.8 मिलियन बार देखा गया

Updated on: 02 Feb 2024, 04:10 PM

मुंबई:

मल्टी-स्टारर स्ट्रीमिंग सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। इस सीरीज को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत यह सीरीज 19 जनवरी को रिलीज हुई थी। रिलीज होने के बाद से यह रफ्तार पकड़ रही है।

एक ट्रेड सोर्स के अनुसार, यह सीरीज रोहित शेट्टी की ओटीटी में एंट्री का प्रतीक है। रिलीज होने के एक सप्ताह के भीतर इस सीरीज को 6.9 मिलियन बार देखा गया, जिसने दूसरे सीजन के भव्य प्रदर्शन के लिए मंच तैयार किया।

दूसरे हफ्ते के दौरान अतिरिक्त 7.9 मिलियन व्यूज आए, जिससे दो सप्ताह के भीतर दर्शकों की संख्या 14.8 मिलियन व्यूज तक पहुंच गई।

इस वर्ल्ड को सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के निर्देशक के सिनेमैटिक यूनिवर्स से अलग रखने का निर्णय एक मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ, जिससे सीरीज को अपनी विशिष्ट पहचान बनाने में मदद मिली।

सीरीज ने ओटीटी स्पेस में पारंपरिक पुलिस एक्शन ड्रामा की सीमाओं को पार कर लिया। इसमें बारीकी से कहानी कहने के साथ रोमांचक दृश्यों का मिश्रण था।

कहानी में आए बदलावों के साथ-साथ लंबित सवालों के जवाब देने के वादे ने दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.