logo-image

दिल्ली: नजफगढ़ इलाके में सड़क धँसी, यातायात बाधित

दिल्ली: नजफगढ़ इलाके में सड़क धँसी, यातायात बाधित

Updated on: 15 Feb 2024, 01:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के नजफगढ़ में ढांसा स्टैंड के पास सड़क का एक हिस्सा धँसने से हरियाणा की ओर जाने वाला मार्ग प्रभावित हुआ जिससे फिरनी रोड पर यात्रियों को गुरुवार को परेशानी का सामना करना पड़ा।

सड़क धँसने के कारण क्षेत्र में लंबा यातायात जाम लग गया। साथ ही सड़क सुरक्षा और मोटर चालकों के लिए संभावित जोखिमों के संबंध में भी चिंताएं पैदा हो गई हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आवश्यक मरम्मत के लिए स्थानीय अधिकारियों को सूचित किया है।

हालाँकि, सड़क धँसने से यातायात में बाधा उत्पन्न होने के कारण यात्रियों को आगे की देरी से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों की तलाश करने की सलाह दी गई है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर लिखा, ढांसा स्टैंड के पास सड़क धँसने के कारण फिरनी रोड, नजफगढ़ पर ढांसा स्टैंड से बहादुरगढ़ स्टैंड की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित है। कृपया अपनी यात्रा की योजना इसके अनुसार बनाएं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.