logo-image

शाहरुख बोले : डंकी में मेरे किरदार के लिए ईमानदारी, देशभक्ति अहम

शाहरुख बोले : डंकी में मेरे किरदार के लिए ईमानदारी, देशभक्ति अहम

Updated on: 07 Dec 2023, 07:40 PM

मुंबई:

अपनी आगामी फिल्म डंकी की रिलीज का इंतजार कर रहे बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान ने साझा किया है कि फिल्म में उनके किरदार के लिए ईमानदारी और देशभक्ति सर्वोपरि है।

शाहरुख खान हाल ही में #AkSRK सेशन के दौरान एक्स पर अपने प्रशंसकों से जुड़े।

सत्र के दौरान, एक प्रशंसक ने पूछा, जब हमारे सबसे प्यारे राजू और अभिजात सर #डंकी के लिए इस भूमिका के साथ आपके पास आए और आपने प्रत्येक शॉट को 25 अलग-अलग तरीकों से देकर अपनी तैयारी शुरू कर दी... तो आपको क्या लगा कि इस किरदार में खास क्या है शाहरुख भाई? लव यू।

ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, अच्छाई। ईमानदारी। वफादारी। देशभक्ति। #Dunkitrailer।

सुपरस्टार निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डनकी में बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं।

एक अन्य प्रशंसक ने पूछा, #आस्‍कएसआरके डंकी जब से आप काम कर रहे हैं, हर दशक से ऐसा लगता है कि आपके पास शाहरुख खान हैं। परिवर्तन कितना कठिन था? या वीएफएक्स का उपयोग किया गया था? इसके अलावा, 2024 के लिए भी योजना है?

शाहरुख ने जवाब दिया, अलग-अलग उम्र में खेलने के लिए शारीरिक विशेषताओं पर काम करना पड़ता है... प्रोस्थेटिक्स और वीएफएक्स और टीम के सभी सदस्यों को इसे सही करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। महीनों का काम। #डंकीट्रेलर।

जियो स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित डंकी 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.