logo-image

मिड-रेंज स्मार्टफोन मार्केट में क्रांति लाते हुए नारजो सीरीज ने अमेजन पर शीर्ष स्थान का रखा लक्ष्य

मिड-रेंज स्मार्टफोन मार्केट में क्रांति लाते हुए नारजो सीरीज ने अमेजन पर शीर्ष स्थान का रखा लक्ष्य

Updated on: 27 Feb 2024, 01:45 PM

नई दिल्ली:

भारतीयों में अपनी खरीदारी में सर्वोत्तम सौदे और मूल्य तलाशने की आदत होती है। अमेजन की विशाल उत्पाद श्रृंखला, प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और विश्वसनीय सेवा के साथ मिलकर इस विशेषता ने इसे भारतीय यूजर्स के बीच स्मार्टफोन खरीदारी के लिए एक पसंदीदा स्थान बना दिया है।

यह केवल एक अच्छा सौदा हासिल करने के बारे में नहीं है, गुणवत्तापूर्ण उत्पादों और भरोसेमंद सेल्स-ऑफ्टर-सर्विस का वादा भी एक अहम भूमिका निभाता है।

चाहे वे हाई-एंड स्मार्टफोन के लिए बाजार में हों या बजट-अनुकूल विकल्पों के लिए अमेजन, सभी जरूरतों को पूरा करता है। ऑनलाइन शॉपिंग और डोरस्टेप डिलीवरी की सुविधा इसकी अपील को और बढ़ा देती है। आसानी, भरोसेमंदता और पहुंच के संयोजन के साथ अमेजन ने स्मार्टफोन खरीदने वाले भारतीयों के लिए एक पसंदीदा प्लेटफॉर्म के रूप में खुद को मजबूती से स्थापित किया है।

रियलमी ने विशिष्ट, सुलभ और फीचर-पैक स्मार्टफोन के लिए अपने यूजर्स की इच्छाओं को पहचानते हुए नारजो सीरीज पेश की। यह शानदार स्मार्टफोन लाइनअप, रियलमी की वेबसाइट पर उपलब्ध होने के अलावा, भारतीय यूजर्स की प्राथमिकताओं को पूरा करते हुए विशेष रूप से अमेजन पर उपलब्ध है।

भारत में 14 मिलियन से अधिक यूजर्स आधार के साथ नारजो सीरीज अपने यूजर्स की दूरदर्शी मानसिकता को प्रतिबिंबित करती है। इसमें अत्याधुनिक तकनीक को शामिल किया गया है ताकि यूजर्स रुझानों से अवगत रह सकें और अपने आप को एक्सप्रेस कर सकें। नारजो में एन विविधता, विशिष्टता और असीमित क्षमता का प्रतीक है, जो उन यूजर्स को आकर्षित करता है जो अलग दिखना चाहते हैं।

गेमिंग के शौकीनों और प्रदर्शन चाहने वालों की जरूरतों को पूरा करने के प्रयास के रूप में शुरू किया गया यह फीचर-पैक डिवाइसों की एक विशेष सीरीज में विकसित हुआ है। ये नारजो उपकरण उन ग्राहकों को पसंद आते हैं, जो लागत-प्रभावशीलता को महत्व देते हैं और अन्य खुदरा विक्रेताओं की तुलना में अमेजन पर खरीदारी करना पसंद करते हैं। नारजो श्रृंखला की लोकप्रियता इसकी प्रभावशाली बिक्री आंकड़ों में परिलक्षित होती है।

उदाहरण के लिए नारजो एन-55, जो अप्रैल 2023 में बिक्री के लिए आया था, अपनी बिक्री के पहले दिन अमेजन पर 10,000 से 15,000 रुपये की श्रेणी में इस साल का सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया।

नारजो एन-53 ने भी मई 2023 में लॉन्च के केवल 90 मिनट के भीतर 1,00,000 यूनिट बेचकर एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल किया। यह डिवाइस 2023 की तीसरी तिमाही में अमेजन पर भी पहले स्थान पर रही।

इसके अलावा, उसी तिमाही में, रियलमी ने अमेजन पर 10,000 से 20,000 रुपये के मूल्य खंड में दूसरा स्थान हासिल किया, जो कि नारजो श्रृंखला के लिए प्राथमिक मूल्य सीमा है।

नारजो श्रृंखला कम कीमत पर यूजर्स को सर्वोत्तम स्मार्टफोन देने का वादा करता है। स्मार्टफोन की यह इनोवेटिव रेंज यूजर्स को नई टेक्नोलॉजी के साथ शानदार यूजर्स एक्सपीरिएंस का विलय करके तकनीक-संचालित जीवन शैली अपनाने की अनुमति देती है। नारजो सीरीज रियलमी यूजर्स के लिए एक शक्तिशाली और प्रगतिशील अनुभव प्रदान करती है, जिसमें प्रत्येक नया लॉन्च ब्रांड के मूल्य को बढ़ाता है।

रियलमी की नारजो सीरीज मिड-रेंज स्मार्टफोन बाजार में गेम-चेंजर रही है, जिसने अपने उन्नत फीचर्स और बेहतरीन प्रदर्शन के साथ नए मानक स्थापित किए हैं। इस साल, रियलमी का लक्ष्य पॉकेट-फ्रेंडली कीमतों पर उच्च-गुणवत्ता वाली सुविधाएं प्रदान करके नारजो लाइनअप को एक बार फिर अमेजन पर सबसे अधिक बिकने वाला डिवाइस बनाना है। उनका लक्ष्य यूजर्स-फ्रेंडली इनोवेशन के माध्यम से उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाना है।

अपनी असाधारण विशेषताओं, उन्नत तकनीक और अद्भुत कीमत के साथ नारजो श्रृंखला पूरे भारत में युवा स्मार्टफोन यूजर्स को लुभाने के लिए तैयार है। बजट-अनुकूल कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले अनुभव प्रदान करने की रियलमी की प्रतिबद्धता देश के युवाओं को डिजिटल युग में पूरी तरह से शामिल होने में सक्षम बनाती है।

नारजो श्रृंखला अनंत संभावनाओं के ब्रह्मांड को खोलती है, जो भारत की डिजिटल उत्साही लोगों की आने वाली पीढ़ी को सशक्त बनाती है। इस साल, रियलमी उम्मीदों से आगे निकलने के लिए तैयार है। नारजो सीरीज खास इनोवेशन को पेश करने के लिए रियलमी के मंच का प्रतिनिधित्व करती है जो आज के तकनीक-प्रेमी युवाओं को चकाचौंध करने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.