logo-image
लोकसभा चुनाव

इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध में फंसी नुसरत भरूचा लौट रहीं हिंदुस्तान, टीम ने दी जानकारी

इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध में फंसी नुसरत भरूचा लौट रहीं हिंदुस्तान, टीम ने दी जानकारी

Updated on: 08 Oct 2023, 12:55 PM

मुंबई:

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष बढ़ता जा रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के इजराइल में फंसे होने की जानकारी थी, लेकिन अब वह भारत वापस आ रही हैं।

दरअसल, नुसरत भरूचा हाइफी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए इजराइल में थीं। दूतावास की मदद से उन्हें वापस लाया जा रहा है। वह कनेक्टिंग फ्लाइट से हिंदुस्तान आएंगी।

उनकी टीम ने साझा किया, हम आखिरकार नुसरत से संपर्क करने में कामयाब रहे और एंबेसी की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है। हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही हैं।

उनकी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की जा सकती, लेकिन जैसे ही वह भारत पहुंचेगी, हम आपको सूचित करेंगे। हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि वह सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं।

इजराइल और हमास के बीच जंग तेज हो गई है। हमास द्वारा रात भर किए गए रॉकेट हमलों के बाद जवाबी कार्रवाई में इजराइल ने गाजा पर हमला करना शुरू कर दिया है। इजराइल ने हमास के ठिकानों पर बुलडोजर चला दिया है।

फिलिस्तीन आतंकवादी समूह हमास ने इजराइल पर हमला बोलते हुए कई मिसाइलें दागी, जिसके चलते इजराइल के 300 से अधिक नागरिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी, वहीं 1,500 से अधिक लोग घायल हो गए। इसके अलावा, दर्जनों लोगों का अपहरण कर लिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.