logo-image

गोगामेड़ी हत्याकांड : जयपुर में एयर होस्टेस का कोर्स कर रही महिला गिरफ्तार

गोगामेड़ी हत्याकांड : जयपुर में एयर होस्टेस का कोर्स कर रही महिला गिरफ्तार

Updated on: 12 Dec 2023, 01:50 PM

जयपुर:

राजस्थान पुलिस ने राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पूजा सैनी उर्फ पूजा बत्रा नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो यहां एयर होस्टेस का कोर्स कर रही है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

कोटा की रहने वाली पूजा और उनके पति ने शूटर नितिन फौजी के लिए जयपुर में रहने की व्यवस्था की थी। उसे हथियार भी उपलब्ध कराए थे। कुछ लोगों से उसका परिचय भी कराया गया था।

पुलिस ने बताया कि पूजा जयपुर में एयर होस्टेस की ट्रेनिंग ले रही है।

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा, एडिशनल डीसीपी की निगरानी में एक टीम ने एक फ्लैट पर छापा मारा। पुलिस को वहां पूजा मिली। जब पूजा से नितिन के बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि नितिन यहीं रह रहा था। इतना ही नहीं, पूजा ने कई दिनों तक नितिन फौजी के साथ फ्लैट शेयर भी किया। पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।”

जोसेफ ने कहा, पूजा कोटा के हिस्ट्रीशीटर महेंद्र उर्फ समीर की पत्नी है। महेंद्र और पूजा ने आरोपियों को आवासीय मदद देने के साथ-साथ शूटरों को हथियार भी मुहैया कराए थे।

महेंद्र ने कथित तौर पर दोनों शूटरों को 50,000 रुपए और आधुनिक हथियार देकर गोगामेड़ी को मारने के लिए अपनी कार में अजमेर रोड पर छोड़ा था। महेंद्र अभी भी फरार है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा, पूजा इस मामले में पांचवीं गिरफ्तारी है। सबसे पहले शूटर की मदद करने के आरोप में जयपुर से रामवीर को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद दोनों शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया। दोनों शूटरों की मदद करने वाले उधम सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।“

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.