logo-image

राजस्थान में शादी समारोह से लौट रहे नौ दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत

राजस्थान में शादी समारोह से लौट रहे नौ दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत

Updated on: 21 Apr 2024, 03:05 PM

जयपुर:

राजस्थान के झालावाड़ जिले में शादी समाराेेह से लौट रहे नौ लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। वे लोग जिस वैन में सवार थे, वह एक ट्रक से टकरा गई।

वैन में 10 लोग सवार थे और वे मध्य प्रदेश के डूंगरी (खिलचीपुर) में एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

यह हादसा जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में भोपाल रोड पर आज सुबह तीन बजे हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैन में फंसे घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

अकलेरा पुलिस थाने के निरीक्षक संदीप विश्नोई ने आईएएनएस को बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

इंस्पेक्टर ने कहा, अस्पताल ले जाए गए 10 घायलों में से नौ को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक का इलाज किया जा रहा है। वह खतरे से बाहर है।

विश्नोई ने बताया, अकलेरा कस्बे से शुक्रवार को एक बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर इलाके में गई थी। वैन में सवार 10 लोग शनिवार देर रात शादी समारोह से लौट रहेे थे। इसी दौरान एनएच-52 पर अकलेरा के पास उनकी वैन एक ट्रक से टकरा गई।

मृतकों में से सात एक ही गांव के थे और उनका अंतिम संस्कार रविवार को किया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने मौतों पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा, हृदयविदारक सड़क हादसे की खबर सुनकर मन दुखी है। मैं ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं।

उन्होंने कहा, शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इस कठिन समय में हम आपके साथ हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.