logo-image

एआर रहमान और कैलाश खेर की परफॉर्मेंस ने मचायी धूम, झूमे फैंस

एआर रहमान और कैलाश खेर की परफॉर्मेंस ने मचायी धूम, झूमे फैंस

Updated on: 28 Mar 2024, 05:55 PM

मुंबई:

ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने मुंबई में प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर के साथ अपने परफॉर्मेंस से धूम मचा दी।

रहमान गुरुवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में महबूब स्टूडियो में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए।

उनके साथ निर्देशक इम्तियाज अली, ग्लोबल सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी थीं।

इस फिल्म के जरिए नौ साल बाद रहमान और इम्तियाज एक साथ काम कर रहे है। इससे पहले उन्होंने कल्ट-क्लासिक तमाशा में साथ में काम किया था।

टीम के मीडिया से बातचीत करने के बाद, रहमान कैलाश और सिंगर याशिका सिक्का के साथ स्टेज पर आए और बोल मोहब्बत सीने ला, रब्बा रब्बा सीने ला सॉन्ग के साथ परफॉर्म किया।

रहमान ने इम्तियाज, परिणीति और दिलजीत के साथ मीडिया से बात की, बाद में कैलाश और याशिका भी परफॉर्म के लिए स्टेज पर उनके साथ शामिल हुए।

फिल्म में पंजाब के अंदरूनी हिस्सों की देहाती झलक मिलती है। फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है, जिनके बारे में इम्तियाज ने कहा कि वह जनता के आदमी थे और लोगों से बात करते थे।

चमकीला को पंजाब के अब तक के सर्वश्रेष्ठ लाइव स्टेज कलाकारों में से एक माना जाता है और वह ग्रामीण दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। चमकीला को आम तौर पर सबसे महान और प्रभावशाली पंजाबी कलाकारों में से एक माना जाता है।

अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.