logo-image

चंद्रमुखी 2 की सफलता के लिए राघव लॉरेंस ने सुपरस्टार रजनीकांत से लिया आशीर्वाद

चंद्रमुखी 2 की सफलता के लिए राघव लॉरेंस ने सुपरस्टार रजनीकांत से लिया आशीर्वाद

Updated on: 26 Sep 2023, 07:05 PM

चेन्नई:

तमिल अभिनेता-निर्देशक राघव लॉरेंस ने अपनी आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी 2 की सफलता के लिए सुपरस्टार रजनीकांत से आशीर्वाद मांगा।

राघव लॉरेंसने जेलर की भारी सफलता के लिए सुपरस्टार रजनीकांतको बधाई भी दी।

एक्स पर अभिनेता-निर्देशक ने सुपरस्टार के साथ अपनी मुलाकात का एक अंश पोस्ट किया और लिखा, “नमस्कार दोस्तों और प्रशंसकों आज मैंने जेलर की ब्लॉकबस्टर सफलता की शुभकामनाएं देने के लिए अपने थलाइवर और गुरु रजनीकांत से मुलाकात की। 28 सितंबर को चंद्रमुखी2 की रिलीज के लिए आशीर्वाद लिया। मैं बहुत खुश हूं।

अपने बयान को समाप्त करते हुए उन्होंने लिखा: “थलाइवर हमेशा महान हैं। गुरुवे शरणम्

वीडियो में कंचना निर्देशक को थलाइवर (नेता, कमांडर या बॉस) का अभिवादन करते और उनका आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है।

कुर्ता और धोती पहने हुए, डॉन अभिनेता को सुपरस्टार के पैर छूते, और पूरा नमस्कार करते देखा गया, जबकि रजनीकांत मुस्कुराते हुए अपना पूरा आशीर्वाद दे रहे थे।

बाद में दोनों गले मिले और राघव के साथ एक फोटो खिंचवाई, जिसमें वह बिल्कुल ऐसे दिख रहे थे, जैसे उन्होंने अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिताया हो।

रजनीकांत की जेलर सबसे सफल फिल्मों में से एक रही और इसने न केवल व्यावसायिक प्रशंसा हासिल की, बल्कि दर्शकों के बीच गदर 2 और ओह माय गॉड 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी काफी पीछे छोड़ने में कामयाब रही।

चंद्रमुखी 2 निर्देशक पी वासु की पहली फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत मुख्य भूमिका में थे। करीब दो दशक बाद दूसरी फिल्म आ रही है, हालांकि इसका पहली फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है।

राघव लॉरेंस फिल्‍म में वेट्टियन की भूमिका में नजर आएंगे, जो एक राजा है जिसे वेट्टियन भी कहा जाता है, जब एक परिवार राजा के महल में रहता है, जिसे पुराने राजा की दरबारी नर्तकी चंद्रमुखी के भूत का सामना करना पड़ता है, जिसका किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं।

चंद्रमुखी एक सुंदर नर्तकी है जो राजा वेट्टियन के खिलाफ खूनी बदला लेने की तीव्र प्यास रखती है।

फिल्म में अतीत और वर्तमान दोनों के दृश्यों को भी दिखाया जाएगा क्योंकि पिछले ट्रेलर में कंगना रनौत को तलवार से लड़ते हुए भी दिखाया गया था।

चंद्रमुखी 2 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.